150 किलो के तगड़े रेसलर ने नए लुक में वापसी कर मचाया बवाल, फेमस WWE सुपरस्टार की हड्डियां तोड़कर पहुंचाया हॉस्पिटल

WWE सुपरस्टार ने की जबरदस्त वापसी
WWE सुपरस्टार ने की जबरदस्त वापसी

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते ओटिस (Otis) ने नए लुक में जबरदस्त वापसी की। ओटिस ने वापसी तो की लेकिन इसका भुगतान मोंटेज फोर्ड को करना पड़ा। मोंटेज फोर्ड (Montez Ford) के ऊपर खतरनाक अटैक ओटिस ने किया। फोर्ड की इस दौरान काफी हालत खराब हो गई और उन्हें लोकल हॉस्पिटल में मेडिकल फैसिलिटी दी जा रही है। WWE ने फोर्ड की चोट को लेकर अपडेट भी दिया। ट्वीट के जरिए बताया गया कि फोर्ड की पसली टूट गई और अंदर की कुछ हड्डियों में भी गंभीर चोट लग गई।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस की गलती का बनाया गया मजाक, नए लुक में नजर आए ब्रॉन स्ट्रोमैन, WWE करेगी दिग्गज सुपरस्टार्स की छुट्टी?

WWE सुपरस्टार मोंटेज फोर्ड की हालत हुई खराब

दरअसल इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में चैड गेबल और मोंटेज फोर्ड का मैच देखने को मिला। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। मैच काफी अच्छा चल रहा था लेकिन अंत में ओटिस ने वापसी कर दखलअंदाजी कर दी। ओटिस को देखकर दोनों सुपरस्टार्स चौंक गए थे। इसके बाद ओटिल ने फोर्ड के ऊपर अटैक कर दिया। रिंग के अंदर और बाहर ले जाकर ओटिस ने फोर्ड के ऊपर अपना पूरा गुस्सा निकाला। मोंटेज फोर्ड ने चैड गेबल को डिसक्वालिफ़िकेशन के जरिए इस मैच में जरूर हराया लेकिन उनकी हालत बहुत खराब हो गई।

ये भी पढ़ें:WWE से निकाले गए दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए लुक ने मचाया धमाल, कम दाढ़ी-मूंछों के साथ कुछ ऐसे आए नजर

ओटिस ने काफी समय बाद नए लुक में वापसी की। फोर्ड को ओटिस अपना निशाना बनाएंगे ये किसी ने सोचा नहीं था। ओटिस हमेशा से टैग टीम में काम करते आए हैं। चैड गेबल के साथ उनकी जोड़ी अब शानदार नजर आ सकती है। स्ट्रीट प्रॉफिट्स को ये दोनों सुपरस्टार्स अच्छी टक्कर दे सकते हैं। ओटिस ने फोर्ड के ऊपर अटैक कर इस राइवलरी की शुरूआत कर दी।

ये भी पढ़ें:5 कारण क्यों रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो के बीच Hell in a Cell 2021 में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होना चाहिए

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!