Create

RAW में अगले हफ्ते के लिए WWE चैंपियनशिप का मैच का ऐलान, अपने ही दोस्त के खिलाफ लड़ेंगे ड्रू मैकइंटायर

कीथ ली, ड्रू मैकइंटायर और शेमस
कीथ ली, ड्रू मैकइंटायर और शेमस
Neeraj sharma

इस हफ्ते WWE RAW के शुरुआती मैच में कीथ ली और शेमस की भिड़ंत हुई, जिसमें ली ने जीत प्राप्त कर WWE चैंपियनशिप मैच हासिल कर लिया है। इस जीत के बाद अब कीथ ली अगले RAW स्पेशल 'Legends Night' एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर को उनके वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करते हुए नजर आएंगे।

सैगमेंट की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर ने की जहां उन्होंने पिछले हफ्ते शेमस द्वारा ली पर अटैक करने के विषय पर बात की। इसके बाद कीथ ली और शेमस ने भी रिंग में एंट्री ली।

कीथ ली और मैकइंटायर के बीच हुई बातचीत के बाद इससे पहले कीथ vs शेमस मैच शुरू हो पाता, उससे पहले ही द सेल्टिक वॉरियर ने अपने प्रतिद्वंदी को 2 ब्रोग किक्स लगाकर काफी क्षति पहुंचाई।

ये भी पढ़ें: WWE RAW रिजल्ट्स: मेन इवेंट में जिंदा जलने से बचा फेमस सुपरस्टार

उस अटैक के कारण ही शेमस ने मैच में शुरुआती बढ़त प्राप्त की। मैच एक्शन से भरपूर रहा और कई बेहतरीन मूव्स भी देखने को मिले लेकिन समय बीतने के साथ कीथ ली अच्छी लय प्राप्त करते जा रहे थे।

कीथ ली द्वारा स्पीरिट बॉम्ब लगाने के बाद RAW के इस मैच का अंत हुआ। जीत के बाद उन्होंने चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को कंफ्रंट किया, जो मुकाबले के दौरान कमेंट्री टेबल पर बैठे नजर आए। लेकिन अभी भी उन्हें अंदाजा नहीं है कि क्या ली और शेमस की दुश्मनी समाप्त हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: WWE RAW रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 28 दिसंबर, 2020

क्या RAW में जीत प्राप्त कर कीथ ली नए चैंपियन बन पाएंगे?

अब ये तय हो चला है कि RAW स्पेशल 'Legends Night' एपिसोड में मैकइंटायर को अपने रियल लाइफ फ्रेंड के खिलाफ WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करना है। पिछले कुछ हफ्तों में शेमस और मैकइंटायर के बीच दोस्ती बढ़ते भी देखी गई लेकिन अब स्थिति बदल चुकी है, दोनों दोस्त से ज्यादा एक-दूसरे के दुश्मन प्रतीत होते हैं।

हालांकि इस बात की संभावनाएं कम हैं लेकिन RAW में जीत दर्ज कर कीथ ली साल 2021 की शुरुआत चैंपियन के रूप में कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: RAW में फेमस सुपरस्टार की चौंकाने वाली हार के बाद फैंस का फूटा गुस्सा


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...