Create

154 किलो के फेमस सुपरस्टार ने WWE में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान, फैंस को दिया खास संदेश 

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

एक साल पहले WWE के NXT: The Great American Bash की नाईट 2 में कीथ ली (keith lee) ने बड़ा इतिहास रचा था। उन्होंने एडम कोल को विनर-टेक्स-ऑल मैच में हराकर NXT चैंपियनशिप जीती थी। इसके साथ ही वो पहले ऐसे WWE स्टार बने थे जिनके पास एक ही समय में NXT और नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मौजूद थी।

ये भी पढ़ें:- WWE में भारतीय दिग्गज खली का हुआ खतरनाक मैच, 147 किलो के दिग्गज ने अटैक करते हुए की थी बहुत ही बुरी हालत

कीथ ली के लिए यह पल काफी ज्यादा खास था। उनकी इस जीत को एक साल हो गया है। ली ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस बारे में बात की और खास मौके पर एक बड़ा संदेश दिया। साथ ही WWE से दूर रहने को लेकर भी चर्चा की। कीथ ली ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से लिखा:

"कई सारे लोग मुझे एक साल पहले आज के दिन की याद दिला रहे हैं। इसके बाद से काफी कुछ हो चुका है, ऐसा महसूस होता है कि इसे समय हो गया है। शांति रखो मेरे दोस्तों, मेरे अंदर हार मानने की जिद शून्य है। तो आप मुझे लेकर हार मत मानो। मैं तुम्हें मिस करता हूँ और मैं तुम्हें प्यार भी करता हूँ।

उन्होंने NXT चैंपियनशिप को 44 दिनों तक अपने पास रखा और फिर वो इसे हार गए। इसके काफी पहले ही उन्होंने नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप को छोड़ दिया था।

कीथ ली ने अगस्त 2020 में WWE Raw ब्रांड पर डेब्यू किया था

कीथ ली
कीथ ली

कीथ ली ने Raw में डेब्यू करते ही रैंडी ऑर्टन के साथ दुश्मनी की शुरुआत की। Payback 2020 में उन्होंने ऑर्टन पर जीत दर्ज की थी। उन्होंने इसके बाद Survivor Series 2020 में भी शानदार प्रदर्शन किया था। 2021 की शुरुआत में उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ एक तगड़ा WWE चैंपियनशिप मैच भी लड़ा था। खैर, उन्हें WWE से दूर रहे काफी समय हो गया है और जल्द ही उनकी वापसी हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- WWE को मिले नए चैंपियंस और फेमस सुपरस्टार की वापसी से हुआ जबरदस्त फायदा, कंपनी को मिली राहत

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...