Create
Notifications

WWE को मिले नए चैंपियंस और फेमस सुपरस्टार की वापसी से हुआ जबरदस्त फायदा, कंपनी को मिली राहत 

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

इस हफ्ते WWE NXT का ग्रेट अमेरिकन बैश (Great American Bash) स्पेशल शो देखने को मिला। इस दौरान एक टाइटल चेंज हुआ और कुछ जबरदस्त मुकाबलों का आयोजन भी हुआ। इस हफ्ते की व्यूअरशिप को लेकर हर किसी के मन में सवाल रहे हैं। Wrestlenomics के ब्रैंडन थ्रसटन के अनुसार NXT की रेटिंग्स 654,000 रही।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर ने WWE में 'चीटिंग' करते हुए रचा था इतिहास, खुद को आधा भारतीय मानने वाले सुपरस्टार से छीनी थी जीत

पिछले हफ्ते शो की व्यूअरशिप 636,000 रही थी। पिछले हफ्ते के मुकाबले जरूर सुधार देखने को मिला है। जरूर शो की रेटिंग्स में उतना बड़ा उछाल नहीं आया है लेकिन जरूर वो NBA फाइनल्स के एक अहम मैच से प्रतियोगिता में थे। उस हिसाब से थोड़ा भी सुधार देखने को मिलना काफी बड़ी बात है।

18-49 साल के लोगों के बीच WWE NXT की व्यूअरशिप में सुधार हुआ है

18-49 साल के लोगों की व्यूअरशिप की बात की जाएं तो NXT की रेटिंग्स में जरूर सुधार देखने को मिला है। पिछले हफ्ते उनकी व्यूअरशिप 0.13 की थी जबकि इस हफ्ते उनकी रेटिंग्स 0.18 की रही है। NXT ब्रांड की दोनों तरीके की व्यूअरशिप्स ऊपर गई है। ट्रिपल एच जरूर ही इस चीज़ से खुश होंगे क्योंकि तगड़ी प्रतियोगिता के बावजूद वो सुधार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE दिग्गज को Money in the Bank मैच में Brock Lesnar के साथी ने दिया था धोखा, फैंस भी हो गए थे हैरान

WWE के NXT ब्रांड में हर हफ्ते सुधार देखने को मिल रहा है। लग रहा है कि आने वाले एपिसोड्स और भी ज्यादा खास होंगे। यह देखना रोचक रहेगा कि NXT एक बार फिर फुल सैल यूनिवर्सिटी में कब देखने को मिलता है क्योंकि हर कोई उस जगह को मिस कर रहा है।

NXT के Great American Bash की शुरुआत एक जबरदस्त टैग टीम टाइटल मैच से हुई थी। इस इवेंट में एडम कोल और काइल ओ-राइली के बीच धमाकेदार मैच का आयोजन किया गया था। देखा जाए तो यह एपिसोड सही मायने में रोचक रहा है और इस वजह से ही सुधार आया है।

NXT में हुए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान टेगन नॉक्स ने चौंकाने वाली वापसी की और साथ ही में उनके दखल की वजह से शिराई और स्टार्क नई चैंपियन बनने में कामयाब हुईं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...