Create
Notifications

WWE TLC 2020 में रोमन रेंस के खिलाफ हार के बाद केविन ओवेंस की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

PANKAJ

WWE टीएलसी को समापन हो गया है। रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच जबदस्त मैच यहां पर देखने को मिला। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। केविन ओवेंस ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। रोमन रेंस का साथ एक बार फिर इस मैच में जे उसो ने दिया।

ये भी पढ़ें;- WWE TLC में आग के बीच हुए मैच में मचा बवाल, 33 साल के सुपरस्टार को रिंग में जिंदा जलाया गया

रोमन रेंस से हार के बाद केविन ओवेंस ने कही बड़ी बात

केविन ओवेंस इस मैच में बहुत बार जीत के नजदीक पहुंचे लेकिन हर बार जे उसो ने दखलअंदाजी की। केविन ओवेंस ने रोमन रेंस और जे उसो दोनों के बुरी तरह पीटा। सभी को लगता है कि अपने WWE करियर में केविन ओवेंस का ये खास मैच रहा। यहां उन्होंने बहुत अच्छा काम किया। हालांकि जिस प्रकार का उन्होंने प्रदर्शन किया तो उन्हें चैंपियन भी बनना चाहिए थे। खैर रोमन रेंस ने अंत में अपना टाइटल डिफेंड कर ही लिया।

हार के बाद अब केविन ओवेंस की पहले प्रतिक्रिया सामने आई है। WWE यूनिवर्स द्वारा सपोर्ट करने के लिए उन्होंने सभी को धन्यवाद कहा है। वैसे देखा जाए तो इस मैच में रोमन रेंस से ज्यादा सपोर्ट केविन ओवेंस को मिला। केविन ओवेंस की तारीफ हर किसी ने की है।

रोमन रेंस ने यहां पर क्लीन जीत हासिल नहीं की क्योंकि जे उसो ने बहुत बार इस मैच में दखल दिया था। अब SmackDown में अपर मिड कार्ड में केविन ओवेंस परफॉर्म करते रहेंगे। इस हार से जरूर वो निराश हुए होंगे क्योंकि इस मैच में उन्होंने पूरी जान लगा दी थी। किसी ने सोचा नहीं था कि ये मैच इतना अच्छा होगा। वैसे रॉयल रंबल में इन दोनों के बीच रीमैच भी हो सकता है। हालांकि इस मैच के कम ही चांस अब है।

केविन ओवेंस ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उब उनका रॉयल रंबल जीतने का प्रतिशत भी बढ़ गया है। वहीं अब रोमन रेंस को भी कोई नया प्रतिद्वंदी मिलेगा। कई रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि डेनियल ब्रायन अब रोमन रेंस को चुनौती देने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो फिर अगले साल की शुरूआत में रॉयल रंबल में एक ड्रीम मैच फैंस को देखने को मिलेगा। इसके लिए सभी तैयार रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC में रैंडी ऑर्टन द्वारा रिंग में द फीन्ड को जिंदा जलाने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...