Create
Notifications

WWE TLC में आग के बीच हुए मैच में मचा बवाल, 33 साल के सुपरस्टार को रिंग में जिंदा जलाया गया

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

TLC पीपीवी जबरदस्त रहा। इस शो में मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के बीच फायरफ्लाई इन्फर्नो मैच देखने को मिला था। TLC में हुए इस मैच ने हर एक फैन का ध्यान अपनी ओर खींचा। अंत में जाकर रैंडी ऑर्टन को बड़ी जीत मिली।

रैंडी ऑर्टन ने TLC पीपीवी के मेन इवेंट में जबरदस्त तरीके से जीत दर्ज की

रैंडी ऑर्टन अपने इन-रिंग गियर में नहीं बल्कि पूरे कपड़ों में आए थे। मैच के नियमों के अनुसार, जो भी सुपरस्टार अपने विरोधी के शरीर के किसी भी हिस्से को आग लगा देगा, उसकी जीत होगी। मैच की शुरुआत में ऑर्टन ने द फीन्ड पर पंच और किक्स लगाने की कोशिश की। इसके बावजूद उनपर कोई भी असर नहीं हुआ।

बाद में द फीन्ड का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने लगातार ऑर्टन को निशाना बनाए रखा और उनपर जबरदस्त हमला किया। रैंडी ऑर्टन ने मैच के दौरान एक समय पर वापसी भी की लेकिन फीन्ड फिर उनपर भारी पड़े। बाद में फीन्ड ने अपनी चेयर रख दी और फ्यूल से उसके आगे लाइन बना दी। उन्होंने ऑर्टन को चेयर पर बैठाया और आग लगाई। खैर, ऑर्टन अंत में यहां से उठ गए।

ये भी पढ़ें: WWE TLC रिजल्ट्स- 20 दिसंबर 2020

ऑर्टन ने इसके बाद फीन्ड पर जबरदस्त हमला किया और उन्हें धराशाई करने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने स्टील स्टेप्स और चेन का उपयोग किया। रिंग में वापस आते ही फीन्ड एक बार फिर भारी पड़ने लगे। रिंगसाइड पर उनके बीच झड़ंप देखने को मिली। इस दौरान फीन्ड के कोट पर आग लग गयी।

वो रिंग में आए और ऑर्टन ने यहां RKO का उपयोग भी किया। उनपर से आग बुझ गयी। इसके बाद ऑर्टन ने उन्हें पलटाया और माचिस लेने गए। वो रिंग में आए और द फीन्ड को आग ले लतपत कर दिया। इसके चलते रैंडी ऑर्टन को द फीन्ड पर जीत मिली। किसी ने इस तरह के अंत की उम्मीद नहीं की थी।खैर, WWE ने इसे शानदार तरीके से बनाया और हर एक चीज़ जबरदस्त रही।

मैच में आग का ही सही उपयोग होते हुए नजर आया। सालों तक TLC में आयोजित हुए इस जबरदस्त मुकाबले को याद रखा जाने वाला है।

ये भी पढ़ें:- TLC में WWE चैंपियनशिप मैच का हुआ बेहद चौंकाने वाला अंत, मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी हुआ कैशइन


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...