Create
Notifications

"WWE में केविन ओवेंस के साथ काम करना काफी मुश्किल हो गया था"

WWE
WWE
Ankit

WWE के हॉल ऑफ फेमर आर्न एंडरसन (Arn Anderson) ने खुलासा किया है कि WWE में केविन ओवेंस (Kevin Owens) के साथ काम करने में काफी बार दिक्कतें आई है। WWE में आर्न एंडरसन ने काफी सारे सुपरस्टार्स की मदद की है जबकि साल 2001 से लेकर 2019 तक WWE की कहानी लिखी। जॉन सीना (John Cena) के काफी सारे मैच आर्न एंडरसन ने लिखे हैं। इसके अलावा जॉन सीना और केविन ओवेंस के मुकाबले भी उन्होंने ही लिखे थे।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में 10 साल बाद पहला मैच लड़ने से पहले ऐज ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी

ARN पोडकास्ट में बात करते हुए एंडरसन ने कहा कि ओवेंस काफी बार मैच के बारे में सवाल जवाब करते थे। ओवेंस काफी सारे WWE मैच में सहमति नहीं रखते थे।

एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ है जब केविन ओवेंस ने WWE में मैच के दौरान बहस की है। वो हर सुझाव में अपना आइडिया देते थे। हालांकि सुझाव को लेकर तगड़ी बहस होती थी। मुझे पता था कि वो इससे अच्छा कर सकते हैं क्योंकि कंपनी ने उनपर काफी पैसा लगाया था और मैं जानता हूं कि वो आगे भी अच्छा करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

एंडरसन ने कहा कि WWE की रिंग में केविन ओवेंस बहुत तगड़े रेसलर है। उनको लगता है कि जब केविन ओवेंस को पहली बार जॉन सीना के विरुद्ध शामिल किया गया था तब उन्हें बेबीफेस बनाया जाना चाहिए था।

यह भी पढ़ें: 39 साल के फेमस सुपरस्टार के WWE के साथ फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE WrestleMania में होने वाला है केविन ओवेंस का मैच

केविन ओवेंस ने WWE में NXT चैंपियनशिप को जीता है, यूनिवर्सल चैंपियन के साथ साथ यूएस चैंपियनशिप को अपने नाम किया है। कुछ वक्त पहले रोमन रेंस के खिलाफ उनकी कहानी चली थी। हाल ही में केविन ओवेंस ने साफ किया है कि वो Money In The Bank को जीतना चाहते हैं और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ना चाहते हैं। केविन ओवेंस WWE WrestleMania 37 में अपने पुराने दोस्त सैमी जेन के खिलाफ लड़ने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...