Create
Notifications

WWE द्वारा रिलीज किए गए पूर्व चैंपियंस को लेकर दिग्गज ने दिया भावुक संदेश

ऑथर्स ऑफ पेन सैथ रॉलिंस के साथ
ऑथर्स ऑफ पेन सैथ रॉलिंस के साथ
Neeraj sharma

WWE ने हाल ही में पुष्टि की है कि ऑथर्स ऑफ पेन(AOP) को कंपनी से रिलीज़ कर दिया गया है। एकम और रेज़ार के रिलीज़ होने की खबर फैंस के लिए बेहद चौंकाने वाली रही और वो काफी समय से रेज़ार की चोट के कारण WWE पर ऑन-स्क्रीन भी नजर नहीं आ रहे थे।

अब पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने AOP के रिलीज़ होने पर एक ट्वीट किया है। केविन ने उस समय को याद किया जब एकम और रेज़ार मिलकर उनकी खूब पिटाई किया करते थे और केविन ने ये भी माना कि दोनों सुपरस्टार्स की एक-एक स्ट्राइक उन्हें बहुत पसंद आती थी।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों WWE ने रोमन रेंस और जे उसो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच बुक किया

इसके अलावा ओवेंस ने दोनों रेसलर्स को भविष्य में सफल करियर की शुभकामनाएं भी दीं और ये भी उम्मीद की कि अगर कभी मौका मिला तो वो एकम और रेज़ार के साथ दोबारा रिंग साझा करना चाहेंगे।

AOP के WWE से रिलीज़ ने सभी को चौंकाया

ऑथर्स ऑफ पेन ने NXT टीवी पर साल 2016 में हुए NXT Takeover: The End में अपना डेब्यू किया था और जल्द ही WWE की डेवलपमेंट ब्रांड में टॉप टीम का दर्जा प्राप्त हो चुका था। उन्हें सफल बनाने में WWE हॉल ऑफ फेमर पॉल एलेरिंग ने भी अहम योगदान दिया जो उनके मैनेजर हुआ करते थे।

वहीं NXT Takeover: San Antonio में वो पहली बार NXT टैग टीम चैंपियंस बने और 203 दिनों तक चैंपियन बने रहे। वहीं अप्रैल 2018 में उन्होंने अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया। WWE मेन रोस्टर में आने के बाद पॉल एलेरिंग की भूमिका ड्रेक मेवरिक को सौंपी गई।

वो आगे चलकर WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस भी बने लेकिन करीब एक महीने बाद ही उन्हें चैंपियनशिप गंवानी पड़ी। कुछ समय पहले वो सैथ रॉलिंस के फैक्शन का हिस्सा बने लेकिन इस दौरान रेज़ार को आई बाइसेप इंजरी AOP के WWE करियर के लिए घातक साबित हुई।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE ने सुपरस्टार्स की वापसी की तारीख को छुपाकर रखा

उम्मीद की जा रही थी कि इस तगड़ी टैग टीम की वापसी साल 2020 के अंतिम महीनों में हो सकती है लेकिन अब ऐसा संभव नहीं है।

खैर अभी तक एकम और रेज़ार को रिलीज़ किए जाने का असली कारण सामने नहीं आया है और ना ही इस बात के कोई संकेत मिले हैं कि वो WWE के बाद किस कंपनी का रुख करने वाले हैं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...