WWE के दिग्गज ने गोल्डबर्ग के साथ दोबारा मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

केविन ओवेंस अपने प्रो रेसलिंग करियर में कई दिग्गज रेसलर्स का सामना कर चुके हैं। समोआ जो से लेकर गोल्डबर्ग और यहां तक कि विंस मैकमैहन को भी कंफ्रंट कर चुके हैं। WWE में भी उन्होंने कई बड़ी उपलब्धियां अपने नाम की हैं।

WWE फास्टलेन 2017 में केविन ओवेंस को मात्र 22 सेकंड चले मुकाबले में गोल्डबर्ग के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल गंवाना पड़ा था। उसके बाद WWE हॉल ऑफ फेमर के खिलाफ रीमैच मिलने के बजाय उन्हें क्रिस जैरिको के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो ड्रू मैकइंटायर को हराकर नए WWE चैंपियन बन सकते हैं

क्या फैंस को केविन ओवेंस और गोल्डबर्ग का रीमैच देखने को मिलेगा?

Metro UK को दिए एक हालिया इंटरव्यू में केविन ओवेंस से गोल्डबर्ग के खिलाफ एक और मैच के बारे में सवाल पूछा गया था।

जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "अगर वो अभी यहां होते तो मैं जरूर उनके साथ दोबारा काम करना चाहूंगा। मैं उनके साथ छोटे मैचों में कोई फायदा नहीं देखता लेकिन मैं उनके साथ अच्छे प्रोमोज़, अच्छे मैच और अच्छी स्टोरीलाइन का हिस्सा भी बनना चाहता हूं।"

ओवेंस के इस बयान से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ओवेंस अपने पूर्व प्रतिद्वंदी के साथ बड़ी शिद्दत से दोबारा काम करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "ये गोल्डबर्ग की गलती नहीं है कि उनके करियर के अधिकतर मैच छोटे ही रहे हैं। मैं ऐसे मैचों के खिलाफ नहीं हूं लेकिन मुझे इस तरह के मैचों का हिस्सा बनना पसंद नहीं है। अपने रेसलिंग करियर में मैं इस तरह के मैचों को अपने रिकॉर्ड से नहीं जोड़ना चाहता।"

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो हमें साल 2020 में ब्रॉक लैसनर के बारे में पता चली

फिलहाल केविन ओवेंस के पास उस टाइटल को दोबारा जीतने का मौका होगा, जिसे उन्हें कुछ साल पहले गोल्डबर्ग के हाथों हारना पड़ा था। क्योंकि TLC 2020 पीपीवी में वो मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज करने वाले हैं।

रोमन का हील किरदार फिलहाल चरम पर है, इसलिए ओवेंस की जीत की संभावनाएं काफी कम नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE TLC 2020 में रोमन रेंस को जीत मिलनी चाहिए