Create
Notifications

3 सुपरस्टार्स जो ड्रू मैकइंटायर को हराकर नए WWE चैंपियन बन सकते हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर
ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma

इस बात में कोई संदेह नहीं कि ड्रू मैकइंटायर साल 2020 में WWE के सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त करने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं। 2017 में कंपनी में वापसी के बाद उनके करियर ने ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि उन्होंने कई बड़ी उपलब्धियां भी हासिल कर ली हैं।

इस बीच एक ही साल में 2 बार WWE चैंपियन भी बन चुके हैं और रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को भी मात दी। उनके इस शानदार सफर की शुरुआत मेंस रॉयल रंबल 2020 मैच को जीतने के साथ हुई। इस दौरान उन्होंने कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड भी किया।

ये भी पढ़ें: 5 रेसलिंग कपल्स जो WWE और AEW में अलग-अलग काम कर रहे हैं

अब TLC 2020 पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर को एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप बेल्ट का बचाव करना है। संभावनाएं अत्यधिक हैं कि द स्कॉटिश साइकोपैथ अगले पीपीवी में जीत दर्ज करने वाले हैं क्योंकि उन्हें अपने प्रतिद्वंदी से बेहतर मोमेंटम प्राप्त है।

इस आर्टिकल में हम उन सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जो भविष्य में मैकइंटायर को हराकर नए WWE चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़ी दुश्मनी जो WWE TLC के बाद शुरू हो सकती हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन बन सकते हैं नए WWE चैंपियन

साल 2020 ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए भी काफी अच्छा रहा और रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन भी बने। इस दौरान वो ब्रे वायट के खिलाफ एक दिलचस्प स्टोरीलाइन का भी हिस्सा बने लेकिन द मिज़-मॉरिसन के साथ खराब फ्यूड ने उनके मोमेंटम को बिगाड़ दिया था।

WWE समरस्लैम 2020 में यूनिवर्सल टाइटल को हारने के बाद ड्राफ्ट में उन्हें RAW का हिस्सा बना दिया गया। फिलहाल वो सस्पेंड हैं और उम्मीद है कि धमाकेदार वापसी कर वो रॉयल रंबल 2021 में और भी बड़े स्टार के रूप में उभर कर सामने आ सकते हैं।

फिलहाल ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अगले साल शेमस और रोमन रेंस, मैकइंटायर को चैलेंज कर सकते हैं। लेकिन किसी स्थिति में उन्हें टाइटल गंवाना भी पड़ा तो इसके लिए स्ट्रोमैन को चुना जाना चाहिए, क्योंकि द मॉन्स्टर अमंग मेन को इस स्टोरीलाइन की फिलहाल सबसे ज्यादा जरूरत है।

ये भी पढ़ें: WWE के 4 बड़े दिग्गज जिन्हें आप नहीं जानते द ग्रेट खली ने बुरी तरह हराया हुआ है

द मिज़

WWE हैल इन ए सैल पीपीवी में ओटिस से मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के बाद भी द मिज़ संघर्ष करते दिखाई दे रहे हैं। मैकइंटायर इन दिनों एजे स्टाइल्स के खिलाफ स्टोरीलाइन में व्यस्त हैं।

वहीं शेमस ने भी मैकइंटायर को धोखा देने के संकेत दिए हैं और जल्द ही इनके बीच फ्यूड की शुरुआत हो सकती है। लेकिन इस बीच मिज़ भी मौके की तलाश में होंगे और मौका मिलते ही उनका कैशइन देखने को मिल सकता है।

द फीन्ड

द फीन्ड को रोक पाना फिलहाल किसी के लिए भी आसान नहीं है। एलेक्सा ब्लिस का साथ पाकर उनका किरदार और भी मजबूत ही हुआ है। वायट इन दिनों रैंडी ऑर्टन के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल हैं और WWE TLC में दोनों का मैच भी होगा।

अगर मैकइंटायर रेसलमेनिया 37 तक WWE चैंपियन बने रहे तो द फीन्ड वो सुपरस्टार हैं जिनके खिलाफ उनकी दुश्मनी शुरू होनी चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि फैंस को दोनों के बीच अभी तक कोई दिलचस्प स्टोरीलाइन देखने को नहीं मिली है।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...