Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के हाथों लगभग 10 सेकेंड्स में हारने वाले कोफी किंग्सटन ने बदला अपना रिटायरमेंट प्लान

न्यूज़
Modified 22 Dec 2019, 10:55 IST

ब्रॉक ने कोफी को हराया था
ब्रॉक ने कोफी को हराया था

WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स ने कंपनी के साथ नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया है जिससे वो फ्यूचर में भी काम करते हुए दिखाई देंगे। इस लिस्ट में पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन का भी नाम है, उन्होंने पांच साल के लिए एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

ये भी पढ़ें-WWE के 5 बड़े सुपरस्टार्स ने कंपनी के साथ मल्टी ईयर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

Newsweek से बातचीत के दौरान कोफी किंग्सटन ने खुलासा किया कि वो रिटायरमेंट का सोच रहे थे। हालांकि ये संन्साय तब होता जब उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाता। पूर्व चैंपियन ने माना की वो खुद के लिए प्रो रेसलिंग से अलग होने का प्लान बना चुके थे।

मैं अपने लिए सब कुछ सोच चुका था, हालांकि पांच साल काफी लंबे होते हैं। लेकिन आपको खुद के लिए सोचना पड़ता है। अब इन पांच सालों के बाद शायद मेरा करियर भी खत्म हो जाए। मैं अपने परिवार को भी वक्त देना चाहता हूं। हम लोगा ज्यादा काम कर रहे हैं, पीपीवी उसके बाद स्मैकडाउन और फिर लाइव इवेंट। मैं काम के चलते अपने परिवार के साथ बिल्कुल भी वक्त नहीं गुजार पा रहा हूं।

अभी कोफी किंग्सटन स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में बिग ई का साथ दे रहे हैं। हालांकि जेवियर वुड्स के चोटिल होने के बाद कोफी को यहां मौका दिया गया। कोफी किंग्सटन को अगले साल जनवरी में 12 साल हो जाएंगे। खैर, अब कोफी किंग्सटन ने पांच साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है, देखना होगा कि इन 5 सालों के बाद कोफी अपने करियर को लेकर क्या फैसला लेते हैं।


Published 22 Dec 2019, 10:55 IST
Advertisement
Fetching more content...