WWE न्यूज़: चैंपियन सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को कहे अपशब्द 

ब्रॉक लैसनर का रॉ में धमाका
ब्रॉक लैसनर का रॉ में धमाका

रॉ के सीजन प्रीमियर में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो के बीच मैच होने वाला था। फैंस इस मैच के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थे लेकिन ब्रॉक लैसनर ने शो की शुरुआत में मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक की जबरदस्त धुनाई कर दी।

इस वजह से मेन इवेंट में मिस्टीरियो यूनिवर्सल चैंपियन के साथ रिंग में नहीं उतर पाए। बाद में हमें रुसेव और रॉलिंस के बीच मैच देखने को मिला जिसका कोई क्लीन अंत नहीं रहा। रॉ में पॉल हेमन ने बैकस्टेज एक प्रोमो सैगमेंट कट किया।

इस दौरान उन्होंने कोफी किंग्सटन का मजाक बनाने की पूरी कोशिश की। हेमन ने डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन को ताने मारते हुए द बीस्ट की तारीफ की। ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट ने यह भी बताया कि रे मिस्टीरियो और उनके बेटे की धुनाई तो सिर्फ किंग्सटन के लिए एक चेतावनी है।

ये भी पढ़ें: बड़े सुपरस्टार्स जो AEW के पहले टीवी शो Dynamite में दिखाई दे सकते हैं

4 अक्टूबर (भारत में 5) को स्मैकडाउन का FOX नेटवर्क पर डेब्यू देखने को मिलेगा। इस खास एपिसोड में कई सारे लैजेंड सुपरस्टार्स दिखाई देंगे। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर और कोफी किंग्सटन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। फिलहाल, यह स्टोरीलाइन काफी ज्यादा रोचक नजर आ रही है।

रॉ के एपिसोड के बाद किंग्सटन ने ट्विटर पर नाराजगी जताई। WWE चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर को अपशब्द कहते हुए उन्हें सबक सिखाने के बारे में कहा और उन्हें हमेशा के लिए भगाने को लेकर ट्वीट किया। न्यू डे के सदस्य ने मिस्टीरियो और उनके बेटे का साथ दिया है।

अब देखना होगा कि किंग्सटन किस प्रकार से पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को सबक सिखाते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ishaan Sharma
App download animated image Get the free App now