Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कोफी किंग्सटन ने ब्रॉक लैसनर के हाथों 9 सेकेंड में WWE चैंपियनशिप गंवाने को लेकर कही बड़ी बात

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 08 Nov 2019, 11:09 IST
08 Nov 2019, 11:09 IST

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर

पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन हाल ही में TalkSPORT के एलेक्स मैकार्थी के साथ इंटरव्यू में नजर आए। द न्यू डे टीम के सदस्य ने बताया कि इतनी जल्दी मैच हारना उनके लिए दिल टूटने जैसा रहा।

अक्टूबर महीने की शुरुआत में स्मैकडाउन FOX नेटवर्क पर ब्रॉडकास्ट होना शुरु हुआ। इसके पहले ही एपिसोड में फैंस को ब्रॉक लैसनर चैंपियन बनते हुए नजर आए। द बीस्ट ने मेन इवेंट मैच में WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन को सिर्फ 9 सेकेंड के भीतर ही एक F5 लगाकर हरा दिया।

कोफी किंग्सटन ने इस बारे में कहा, "स्मैकडाउन की सबसे बड़ी रात में वहां जाना और इतनी जल्दी हारने का बहुत दुख हुआ। इस तरह से मैच का अंत होना दिल टूटने जैसा रहा। इसमें आप कुछ भी नहीं कर सकते।"

कोफी WWE के सबसे टैलेंटेड रेसलर्स में से एक रहे हैं, जिन्हें कम आंका जाता है। 2019 कोफी किंग्सटन के लिए बहुत ही शानदार रहा। वो न्यू डे में रहते हुए पहले से ही फैन फेवरेट रेसलर रहे हैं, लेकिन रेसलमेनिया से पहले उनके सिंगल्स मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन की वजह से फैंस ने उन्हें रेसलमेनिया के लिए WWE चैंपियनशिप देने की मांग तेज कर दी। कोफी किंग्सटन ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए रेसलमेनिया के लिए WWE चैंपियनशिप मैच हासिल किया और डेनियल ब्रायन को "द ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ दैम ऑल" पर हराकर अपना सपना पूरा किया।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown में इन 5 सुपरस्टार्स से हो सकता है द फीन्ड का सामना

सिर्फ ब्रॉक लैसनर के हाथों WWE चैंपियनशिप हारना ही कोफी के लिए बुरा नहीं रहा। उनके द न्यू डे के साथी जेवियर वुड्स चोट की वजह से लंबे समय से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया में एक लाइव इवेंट के दौरान वो चोटिल हुए और करीब 6-7 महीने रिंग से बाहर रहेंगे। अब देखना होगा कि WWE किस तरह से न्यू डे के बाकी दोनों सदस्यों का इस्तेमाल करती है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:58 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...