5 बार के WWE चैंपियन और दिग्गज ने रोमन रेंस के साथी के ऊपर लगाया झूठ बोलने का आरोप

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन

The Kurt Angle Show में इस बार WWE दिग्गज कर्ट एंगल(Kurt Angle) ने पॉल हेमन(Paul Heyman) के साथ काम को लेकर अपना अनुभव बताया। कर्ट एंगल जब ECW में थे तब पॉल हेमन के साथ काम उन्होंने किया था। पॉल हेमन और कर्ट एंगल का WWE की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। कर्ट एंगल ने WWE से रिटायरमेंट ले लिया है। वहीं पॉल हेमन अभी ब्लू ब्रांड में काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के भाई पर जबरदस्त जीत के बावजूद 6 फीट 2 इंच के WWE सुपरस्टार को लगा बहुत बड़ा झटक

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने कही बड़ी बात

कर्ट एंगल ने कई दिग्गजों के साथ काम किया है। वो WWE हॉल ऑफ फेम में भी शामिल है। इस बार पॉल हेमन के ऊपर उन्होंने आरोप लगाए है।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

कर्ट एंगल ने कहा,

मुझें कटेंट के बारे में कुछ नहीं पता है। और ना ही कुछ समझ आ रहा था। जब मैंने इसे अच्छे से देखा तो मेरे मुंह से ओह माइ गॉड निकला। मुझे भरोसा नहीं हो रहा था कि मैं वहां था। मैं बहुत ही अपसैट हो गया था और फिर पॉल हेमन के पास गया। मैंने उनसे कहा कि मैं एक ही शो नहीं कर सकता हूं। आप इस शो को मेरे साथ ऑन एयर नहीं कर सकते हैं। अगर आप ये करते हैं तो फिर मेरे लॉयर की सुननी पड़ेगी। पॉल हेमन ने कहा कि मुझे भी नहीं पता कि क्या होने वाला है। और वो सिर्फ प्रमोटर है। वो मेन इवेंट था और उन्हें कुछ नहीं पता था। पॉल हेमन अच्छे है लेकिन उन्होंने मुझसे झूठ बोला था। मुझे नहीं पता था कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं। वो सिर्फ अपनी तरह नाराजगी बढ़ा रहे थे।

कर्ट एंगल का WWE के अलावा ECW में भी बहुत बड़ा नाम है। कर्ट एंगल की फैन फॉलोविंग आज भी जबरदस्त है। लेकिन इस बार पॉल हेमन के ऊपर उन्होंने झूठ बोलने का आरोप लगाया है। हालांकि ये बहुत पुरानी बात है। शायद इससे पहले पॉल हेमन के बारे में कर्ट एंगल ने कभी कुछ नहीं कहा है। इस बार लेकिन वो काफी गुस्से में नजर आए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।