रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

Ankit
WWE
WWE

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) का कहना है कि उन्होंने पूरी कोशिश की जिससे उनका शरीर रॉयल रंबल 2021 (Royal Rumble) के बाद वापसी कर सके। रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) का मैच लास्ट मैन स्टैंडिंग हुआ था जिसमें यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Regins) ने जीत दर्ज की थी। हालांकि केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को हथकड़ी लगा दी लेकिन किसी तरह वो खड़े उठे थे।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के बचपन के दोस्त ने मौजूदा WWE चैंपियन का बनाया भद्दा मजाक, जानकर आपको भी होगी हैरानी

The Jake Asman Show केविन ओवेंस ने बताया कि इस मैच में काफी रिस्क था। उन्होंने सभी को भरोसा दिलाया था कि वो बहुत जल्द ही इस मैच के बाद रिकवर हो जाएंगे और अगले हफ्ते WWE SmackDown में दस्तक देंगे।

मुझे 12 फुट ऊपर से फेंका गया था जहां नीचे टेबल थे। मुझे गोल्फ कार्ट से भी मारा गया। मैं फॉर्क लिफ्ट के ऊपर से कूदा और 10 फुट की छलांग लगाई। मेरा हाथ भी जला। लेकिन फिर भी मैं जीत नहीं पाया क्योंकि मुझे लगता है कि रेफरी को खरीद रखा था।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोटिल होने का नाटक किया था और 3 जिन्हें चोट होने के कारण रिटायर होना पड़ा था

इन सब में रिकवर होने में वक्त लगता है क्योंकि ये कुछ दिन पहले की बात है। इस दौरान मैंने अपने शरीर पर काम किया और दिमाग को काबू में रखा।

WWE SmackDown में वापसी कर रोमन रेंस पर किया केविन ओवेंस ने अटैक

दरअसल, इस हफ्ते ऐज ने SmackDown में एंट्री और रोमन रेंस के सामने प्रोमो किया। ऐज लग रहा था कि ऐज WrestleMania के लिए रोमन रेंस को चैलेंज करने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्होंने हंसते हुए अपना प्रोमो खत्म किया।

ये भी पढ़ें: 3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं

जैसे ही प्रोमो खत्म हुआ तभी रोमन रेंस के दुश्मन केविन ओवेंस ने पीछे से एंट्री मारी और यूनिवर्सल चैंपियन को स्टनर दे दिया और अपना बदला पूरा किया। अब माना जा रहा है कि एक फिर से दोनों की दुश्मनी को दिखाया जाएगा उसके बाद WrestleMania के लिए मैच बुक होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।