''WWE में वापसी के बाद मैं गोल्डबर्ग जैसा काम करना चाहता था लेकिन मेरे शरीर ने साथ नहीं दिया''

Ankit
WWE
WWE

WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) अब रेसलिंग से दूर हैं लेकिन वो अपने पोडकास्ट और इंटरव्यू के दौरान चर्चा में रहते हैं। The Kurt Angle Show के तीसरे एपिसोड में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने रेसलमेनिया 35 (WrestleMania) के रिटायरमेंट मैच पर बात की।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

कर्ट एंगल का रिंग करियर WrestleMania 35 में किंग कॉर्बिन के खिलाफ हार के बाद खत्म हो गया था। WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल पहले भी काफी बार बोल चुके थे कि वो रिंग में वापसी के बाद पहले जैसा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के भाई पर जबरदस्त जीत के बावजूद 6 फीट 2 इंच के WWE सुपरस्टार को लगा बहुत बड़ा झटका

मैं उस मैच में ज्यादा कुछ नहीं कर पाया था। मेरा शरीर भी ज्यादा साथ नहीं दे रहा था। मैंने वजन बढ़ा लिया था। मैं काफी अलग दिख रहा था। हालांकि मैं WrestleMania को लेकर खुश था। हालांकि मैं जानता था कि वो कर्ट एंगल जैसा प्रदर्शन नहीं था और फैंस जैसी उम्मीद कर रहे थे वैसा बिल्कुल नहीं था।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021 में हुए रोमन रेंस के साथ मैच में हुई गलती पर केविन ओवेंस ने तोड़ी चुप्पी

कर्ट एंगल ने WWE में कमबैक किया था और सोचा था कि वर्ल्ड टाइटल जीते और टॉप मैच का हिस्सा बने। कर्ट एंगल ने गोल्डबर्ग का उदाहरण देते हुए कहा कि जैसा WCW सुपरस्टार गोल्डबर्ग ने वापसी की और पीपीवी में मैच लड़ा वैसा ही वो कुछ करना चाहते थे।

WWE में वापसी के बाद कर्ट एंगल का शरीर पहले जैसा नहीं रहा था

मैं अपने प्रदर्शन से काफी निराश था क्योंकि मैं वैसा परफॉर्म नहीं कर पाया था जैसा मुझे करना था। मैं WWE में वापस इसलिए आया था कि फिर से टाइटल को अपने नाम करुंगा और एक अच्छा रेसलर बनाकर दिखा दूंगा जैसे गोल्डबर्ग हैं। गोल्डबर्ग ने वापसी की और बड़े रेसलर्स को हराया WrestleMania का मेन इवेंट लड़ा। मैं अपने लिए कुछ वैसा ही चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

कर्ट एंगल ने WWE में लंबे वक्त बाद वापसी की थी और Raw के जनरल मैनेजर बने थे। इसके बाद उन्होंने कुछ मैच लड़े जिसमें रोंडा राउजी के साथ टीम बनाकर WrestleMania में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ा था। वहीं शील्ड का हिस्सा भी बने थे। अब कर्ट एंगल रेसलिंग से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनका नाम हमेशा बेस्ट रेसलर्स में आता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।