WWE के 35 साल के फेमस सुपरस्टार की जख्मी फोटो आई सामने, हाथ-पैरों पर बंधी है पट्टियां

Ankit
WWE
WWE

WWE सुपरस्टार लाना (Lana) पिछले कुछ दिनों से अच्छा काम किया था। WWE ने उन्हें पुश भी दिया जबकि चोट के कारण उनके रन को रोकना पड़ा। अब WWE सुपरस्टार लाना ने की एक फोटो सामने आई है जिसमें उनके लेफ्ट आर्म और पैर में पट्टी बंधी हुई है जिसके बाद फैंस का कयास लगाना तेज हो गया है कि उन्हें कितनी गंभीर चोट आई है।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज द रॉक ने पूर्व चैंपियन को महंगी कार देकर दिया बड़ा सरप्राइज, ये पल देखकर आपको मजा आ जाएगा

WWE में लाना ने असुका के साथ टीम बनाई थी और WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए TLC में नाया जैक्स और शायना बैजलर के खिलाफ लड़ना था। उससे पहले नाया जैक्स ने RAW में लाना पर जबरदस्त अटैक कर दिया और उन्हें जख्मी किया। इसके बाद लाना को हॉस्पिटल लेकर जाया गया।

यह भी पढ़ें: WWE से रोमन रेंस ने की है खास मांग, 2021 में SmackDown के पहले एपिसोड में करेंगे बड़ा ऐलान?

जिसके बाद लाना उस मैच से बाहर हुई उसके बाद लाना को इलाज के लिए ले जाया गया। अब लाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो गंभीर दिख रही हैं और हाथ पैर पर पट्टी बंदी है। लाना ने फोटो के साथ सभी को नए साल की बधाई दी, हालांकि फैंस कयास लगा रहे हैं कि लाना कब तक ठीक होंगी और उनकी चोट कितनी गंभीर हैं।

यह भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में सबसे ज्यादा हार मिली हैं: 6 फुट 8 इंच के तगड़े सुपरस्टार ने किया निराश

WWE ने लाना को अच्छा पुछ देने शुरू कर दिया था

बता दें कि WWE में नाया जैक्स ने लाना को टेबल पर पटका दिया था। वहीं लाना ने सर्वाइवर सीरीज से एक बार फिर से खुद की पहचान बनाई थी। लाना को असुका के साथ जोड़ा गया और नाया जैक्स और बैजलर के खिलाफ फ्यूड में डाला गया। इस कहानी को भी फैंस ने अच्छा रिस्पोंस दिया था।

लाना के चोटिल होने के बाद असुका ने शार्लेट फ्लेयर के साथ टीम बनाई और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया। खैर, लाना ने कब ठीक होगी इसपर कोई अपडेट नहीं है जबकि फैंस भी अब लाना की फोटो देख चिंता में आ गए हैं। अब देखना होगा कि लाना के लिए साल 2021 कैसा जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links