Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में सबसे ज्यादा हार मिली हैं: 6 फुट 8 इंच के तगड़े सुपरस्टार ने किया निराश

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

WWE और प्रोफेशनल रेसलिंग जगत के लिए साल 2020 थोड़ा मुश्किल रहा है। WWE ने 2020 की शुरुआत जबरदस्त तरीके से की थी लेकिन बाद में चीज़ें बदल गई। WWE को अपने शोज़ को परफॉर्मेंस सेंटर में शिफ्ट करना पड़ा और इसके अलावा महीनों बाद थंडरडोम की एंट्री हुई। इन मुश्किलों के बाद भी WWE ने शोज़ और पीपीवी जारी रखे। 2020 में कई अच्छे मैच देखने को मिले हैं।

कई सुपरस्टार्स ने लगातार जबरदस्त मैच लड़े हैं। खराब परिस्थिति में भी WWE और सभी सुपरस्टार्स ने घर बैठे फैंस का जबरदस्त तरीके से मनोरंजन किया है। इस दौरान कई जबरदस्त स्टोरीलाइन भी देखने को मिली। इस साल WWE में कुछ सुपरस्टार्स ने ढेरों मैच लड़े हैं। साथ ही कई स्टार ने मैचों में जबरदस्त तरीके से जीत भी दर्ज की है।

ये भी पढ़ें;- 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका 2020 में निधन हुआ: 41 साल की उम्र में पूर्व स्टार ने कहा दुनिया को अलविदा

2020 कई सुपरस्टार्स के लिए अच्छा रहा है जहां उन्हें जबरदस्त तरीके से जीत मिली हैं। इसके अलावा कुछ सुपरस्टार्स इस साल को भूलना चाहेंगे। खैर, हम बात करने वाले हैं 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने 2020 में सबसे ज्यादा मैच हारे हैं।

5- WWE स्टार नटालिया: 30 मैचों में मिली है हार

नटालिया के लिए 2020 उतना खास नहीं रहा है। उन्होंने इस साल ज्यादा बड़ी चीज़ें नहीं की है और वो मिड-कार्ड स्टोरीलाइन में ही रही हैं। नटालिया एक पूर्व विमेंस चैंपियन है और उनके पास रिंग में जबरदस्त अनुभव है। उनके पिछले कुछ साल अच्छे रहे हैं लेकिन 2020 में उन्हें बड़ी निराशा मिली है। दरअसल, साल 2020 में उन्हें 30 मैचों में हार मिली है।

इस साल नटालिया ने कुल 39 लड़े हैं और इसमें से उन्हें सिर्फ 9 में जीत मिली। इसके अलावा वो अन्य 30 मुकाबलों में हारी हैं। देखा जाए तो नटालिया जैसी बड़ी सुपरस्टार के लिए ये प्रदर्शन पूरी तरह निराशाजनक रहा है।

ये भी पढ़ें;- 2020 हुए 4 WWE पीपीवी जिन्होंने फैंस का दिल जीता: 6 फुट 5 इंच के स्टार ने हर बार किया धमाकेदार प्रदर्शन

4- सैथ रॉलिंस: 32 मैचों में मिली है हार

सैथ रॉलिंस का नाम देखकर कई फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला होगा। इसके बावजूद 2020 में रॉलिंस ने हील के रूप में काम किया है। इस दौरान उन्होंने केविन ओवेंस, डॉमिनिक, एलिस्टर ब्लैक और मर्फी जैसे सुपरस्टार्स से मैच हारे हैं।

साथ ही उन्हें आगे लाने में मदद की है। देखा जाए तो सैथ रॉलिंस को 53 मैचों में से 32 मैचों में हारे हैं। इसके अलावा उन्हें 21 मुकाबलों में जीत मिली हैं। उम्मीद है कि अगले साल सैथ रॉलिंस इससे कई गुना बेहतर प्रदर्शन करें।

3- शिंस्के नाकामुरा: 33 मैचों में मिली है हार

शिंस्के नाकामुरा के लिए 2020 उतना खराब नहीं माना जाएगा। उन्होंने 2020 की शुरुआत इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में की थी। इसके अलावा वो 2020 में सिजेरो के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियन भी बने थे।

नाकामुरा ने इस साल 44 मैच लड़े हैं और उन्हें 33 में हार मिली है। इस दौरान वो सिर्फ 9 में जीत दर्ज कर पाए हैं वहीं उनके दो मैचों का कोई नतीजा नहीं निकला। शिंस्के नाकामुरा जैसे स्टार ने जरूर ही निराश किया है।

2- द मिज़: 38 मैचों में मिली है हार

द मिज़ ने इस साल SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। साथ ही वो मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट पर कब्जा करने में भी सफल रहे थे। इसके बावजूद 2020 में उनका मुकाबलों में रिकॉर्ड खराब रहा है।

इस साल द मिज़ ने कुल 52 मैच लड़े हैं। इसमें से उन्हें 38 में बड़ी हार मिली है। इसके अलावा उन्हें सिर्फ 13 मैचों में जीत मिली वहीं 1 मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। कहा जा सकता है कि मिज़ के लिए 2020 ने ज्यादा खास रहा और न उतना खराब।

1- किंग कॉर्बिन: 41 मैचों में मिली है हार

किंग कॉर्बिन 2020 को पूरी तरह भुलाना चाहेंगे। दरअसल, इस स्टार के लिए 2020 फ्लॉप रहा है। किंग ने इस साल 49 मैचों में हिस्सा लिया है। इसमें से उन्हें सिर्फ 7 मुकाबलों में जीत मिली थी वहीं 41 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला।

देखा जाए तो पिछले कुछ सालों के मुकाबले 2020 में उन्हें ज्यादा हार मिली है। साथ ही उनके लिए 2020 निराशाजनक रहा है।

ये भी पढ़ें;- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 2020 में सबसे ज्यादा मैच लड़े हैं: चैंपियंस का रहा है दबदबा

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...