Create

35 साल के WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस की 'बहन' का मजाक बनाकर उड़ाई धज्जियां

WWE
WWE
Ankit

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त हील हैं और यूनिवर्सल चैंपियन भी। हालांकि रोमन रेंस (Roman Riegns) की कजिन बहन यानी नाया जैक्स (Nia Jax) पर एक बार फिर से WWE सुपरस्टार लाना (Lana) ने तंज कसा है, इसी के साथ उन्होंने शायना बैजलर (Shayna Baszler) को भी लताड़ा है। लाना (Lana) ने दोनों रेसलर्स को किसी मजाक से कम नहीं बताया है।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

35 साल की WWE सुपरस्टार लाना का आत्मविश्वास धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर से लाना नाया जैक्स और शायना बैजलर से लड़ने के लिए तैयार हैं। नाया जैक्स ने लाना को WWE TLC से पहले चोटिल किया था जिसके कारण उन्हें WWE विमेंस टैग टीम टाइटल मैच से दूर रहना पड़ा था। अब लाना ने सोशल मीडिया पर जैक्स और बैजलर को एक मजाक बता दिया है।

WWE में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप में लाना और नेओमी को मिल सकता है मौका

लाना ने जिस तरह से अपनी फोटो पोस्ट की है उससे लग रहा है कि आने वाले दिनों में लाना और नेओमी WWE विमेंस टैग टीम टाइटल को जीतने वाली हैं। लाना ने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो ट्रेनिंग कर रही हैं। ये एक तरह से इशारा है कि दोनों अब टाइटल मैच के लिए तैयार हैं।

बता दें कि लाना को असुका के साथ पिछले साल टैग टीम टाइटल के लिए मौका दिया जा रहा था। इसी बीच नाया जैक्स और शायना बैजलर ने लाना पर बुरी तरह से अटैक किया था और उन्हें घायल कर दिया था। इसके बाद असुका की पार्टनर के रुप में शार्लेट आईं और उन्होंने मैच लड़ते हुए टाइटल जीता था।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार

WWE Royal Rumble 2021 के बाद लाना और नेओमी ने अपनी टीम बना दी और अब WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गई हैं। हालांकि अभी तक नाया जैक्स और शायना बैजलर बनाम लाना और नेओमी के मैच का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन जल्द इसकी घोषणा हो जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...