WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार 

ऐज और विंस मैकमैहन
ऐज और विंस मैकमैहन

WWE Rumor Roundup के एक और संस्करण में आपका स्वागत है और इस आर्टिकल में हम WWE लॉकर रूम का जिक्र करने वाले हैं और लॉकर रूम की नाखुशी की वजह क्या है। इसके अलावा हम हाल ही में रिलीज किये गए एक ऐसे सुपरस्टार का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें WWE चेयरमैन काफी पसंद करते थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में ज्यादा समय तक टिक नहीं पाए

साथ ही, एक ऐसे सुपरस्टार का भी जिक्र करने वाले हैं जिनके विंस मैकमैहन का ऑर्डर मानने से इनकार करने के बाद उन्हें पुश देना बंद कर दिया गया था। इन सब चीजों के अलावा भी कई अफवाहें सामने आई है और इस आर्टिकल में हम WWE से जुड़े 5 बड़ी अफवाहों और खबरों का जिक्र करने वाले हैं जो हाल ही के समय में निकलकर सामने आए हैं।

5- बैड बनी पर ज्यादा फोकस होने की वजह से WWE लॉकर रूम नाखुश है

Sportskeeda के रिपोर्ट की माने तो बैड बनी को पुश दिये जाने की वजह से बैकस्टेज लोग नाखुश दिखाई दे रहे हैं। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि WrestleMania 37 में मिज & मॉरिसन के खिलाफ होने जा रहे मैच के लिए रैपर बैड बनी को परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग दी जा रही है। इसके अलावा यह भी खुलासा हुआ है कि एक और रैपर Bow Wow भी जल्द ही परफॉर्मेंस सेंटर में अपनी ट्रेनिंग शुरू करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से ड्रू मैकइंटायर को Elimination Chamber मैच जीतकर WWE चैंपियनशिप रिटेन करना चाहिए

अब जबकि, बैड बनी और Bow Wow जैसे रैपर्स की वजह से दर्शकों की संख्या में भारी इजाफा होगा, हालांकि, बैकस्टेज रेसलर्स इस चीज से बिलकुल भी खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें, रेसलर्स का मानना है कि रैपर्स को स्क्रीन पर जगह मिलने की वजह से कई सुपरस्टार्स को मौके मिलना कम हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन का ऑर्डर न मानने की वजह से सेड्रिक एलेक्जेंडर का पुश लगभग रोक दिया गया था

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने हाल ही में अपने पोडकास्ट पर सेड्रिक एलेक्जेंडर के बारे में बात की। कर्ट एंगल ने इस दौरान खुलासा किया कि क्यों शुरूआत में सेड्रिक एलेक्जेंडर को मेन रोस्टर में पुश नहीं दिया गया था। कर्ट एंगल के अनुसार, सेड्रिक ने विंस मैकमैहन के आईडियाज को मानने से इनकार कर दिया था।

यही कारण है कि विंस मैकमैहन उनसे काफी गुस्सा हो गए थे और मेन रोस्टर में उनका करियर लगभग समाप्त हो गया था। हालांकि, सेड्रिक भाग्यशाली थे कि उन्हें कंपनी में दूसरा मौका मिला और वर्तमान समय में उन्हें हर्ट बिजनेस के सदस्य के रूप में काफी सफलता मिली है।

3- WWE सुपरस्टार ऐज ने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ Backlash मैच के बारे में बात की

WWE सुपरस्टार ऐज ने Royal Rumble 2020 के दौरान वापसी की थी और इसके बाद वह WrestleMania और Backlash पीपीवी में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। आपको बता दें, Backlash पीपीवी में हुए मैच में ऑर्टन, ऐज को हराने में कामयाब रहे थे।

ऐज इस मैच में चोटिल होकर एक बार फिर एक्शन से बाहर हो गए थे, हालांकि, ऐज ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके चोटिल होने के रैंडी ऑर्टन जिम्मेदार नहीं थे। आपको बता दें, ऐज हाल ही में एक Raw के एक एपिसोड के दौरान ऑर्टन को हराकर Backlash पीपीवी में मिली हार का बदला ले चुके हैं।

2- विंस मैकमैहन के पूर्व WWE सुपरस्टार लार्स सुलिवन को रिलीज करने का कारण

हाल ही में WWE सुपरस्टार लार्स सुलिवन को कंपनी से रिलीज किये जाने के बाद फैंस हैरान रह गए थे। आपको बता दें, सुलिवन के टेलीविजन से गायब होने के पहले उन्हें काफी पुश दिया गया था। लार्स सुलिवन के रिलीज के पीछे वजह यह थी कि सुलिवन बेचैनी महसूस होने की वजह से शो का हिस्सा नहीं बन पा रहे थे।

रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन, लार्स सुलिवन के बहुत बड़े फैन थे और कर्ट एंगल ने अपने पोडकास्ट पर खुलासा करते हुए कहा था कि सुलिवन की तगड़ी फिजिक की वजह से विंस मैकमैहन उन्हें पसंद किया करते थे और उनके पास सुलिवन के लिए बड़ा प्लान मौजूद था।

1- बुकर टी ने दो बार के WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स की प्रशंसा की

बुकर टी ने अपने हॉल ऑफ फेम पोडकास्ट पर बात करते हुए कहा कि अगर वह कोई रेसलिंग प्रमोशन शुरू करेंगे तो उस रेसलिंग प्रमोशन को वह एजे स्टाइल्स के इर्द-गिर्द बिल्ड करना चाहेंगे। बुकर टी ने आगे बताया कि उन्होंने शानदार अनुभव की वजह से स्टाइल्स को चुना।

इस दौरान बुकर टी ने स्टाइल्स की तारीफ करते हुए कहा कि द फिनोमेनल का रेसलिंग करियर काफी लंबा रहा है और किसी भी नए रेसलिंग प्रमोशन में स्टाइल्स के जुड़ने से उस रेसलिंग प्रमोशन की वैल्यू काफी बढ़ जाएगी।