"Theory चैंपियन बन सकते हैं"- दिग्गज का Roman Reigns और Brock Lesnar के मैच में कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन की संभावना पर बयान 

समरस्लैम में होना ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच बड़ा मैच
समरस्लैम में होना ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच बड़ा मैच

Roman Reigns and Brock Lesnar: विंस मैकमैहन (Vince McMahon) पूरी तरह से WWE से जा चुके हैं। यह ऐसी खबर है जिसपर कोई भी भरोसा नहीं करना चाह रहा है। समरस्लैम (SummerSlam) 2022 के प्रीव्यू वीडियो में बात करते हुए जोल गेर्टनर (Joel Gertner) ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच होने वाले बड़े मुकाबले पर भी उन्होंने अपनी राय दी है।

Sportskeeda के शो में बात करते हुए बिल एप्टर ने कहा है कि विंस के रिटायरमेंट से रोमन और लैसनर के बीच होने वाले मैच भी असर पड़ेगा। हालांकि, जोल का मानना है कि विंस ने थ्योरी को पुश देने का जो प्लान बनाया है, उसका असर भी इस मैच पर पड़ सकता है और थ्योरी कैश-इन करके एक समय में दो टाइटल पर कब्जा जमा सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मेरा मानना है कि ब्रॉक लैसनर मैच जीतने वाले हैं और मैच की समाप्ति होने तक वह बुरी तरह चोटिल हो चुके होंगे। इसी वक्त अपने ब्रीफकेस के साथ थ्योरी वहां पहुंच सकते हैं और ब्रॉक के चोटिल होने के कारण वह आराम से अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं। इससे यह होगा विंस मैकमैहन का पसंदीदा सुपरस्टार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के अलावा दो सबसे बड़े टाइटल भी जीत लेगा।"

youtube-cover

WWE SummerSlam के मेन इवेंट के लिए विंस मैकमैहन ने किसे चुना है?

यह देखना दिलचस्प होगा कि विंस मैकमैहन ने किसे अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच जीतने के लिए चुना है क्योंकि इसे रोमन और ब्रॉक के बीच आखिरी मैच के रूप में एडवर्टाइज किया जा रहा है। 2015 से ही इन दो दिग्गजों के बीच राइवलरी देखने को मिल है और इसे कई एंगल से दिखाया जा चुका है।

कई लोगों का मानना है कि SummerSlam में रोमन अपने टाइटल को रिटेन करेंगे तो वहीं कुछ फैंस को लगता है कि थ्योरी को एक बड़ा मौका मिलेगा। हालांकि, वर्तमान समय में रेसलिंग फैंस इस बात से सहमत हैं कि फिलहाल कंपनी को एक बड़े बदलाव की जरूरत है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।