Create
Notifications

रेसलिंग के सबसे बड़े दिग्गज का खुलासा, बताया कब WWE को अलविदा बोल देंगे

WWE
WWE
Ankit

WWE हॉल ऑफ फेम शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) काफी सालों से NXT के बैकस्टेज काम कर रहे हैं। अब उन्होंने बताया है कि कब वो WWE को छोड़ देंगे। WWE में शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) को सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक माना गया हैं। शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) ने WWE में अपना आखिरी मैच साल 2018 में क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) में लड़ा था। इस मैच में ट्रिपल एच (Triple H) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) ने अंडरटेकर (Undertaker) और केन (Kane) को हराया था।

यह भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

New York Post से बात करते हुए शॉन माइकल्स अपने NXT रोल के बारे में बताया जबकि ये भी साफ किया कि कब वो WWE से दूर जा सकते हैं।

मुझे लगभग WWE के साथ 35 साल हो गए हैं, जब वो लोग मुझसे थक जाएंगे तब वो मुझे बता देंगे और मैं चला जाऊंगा लेकिन तब तक मैं काम करता रहूंगा।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती है

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद

शॉन माइकल्स इस वक्त नए टैलेंट पर काम कर रहे हैं और NXT को आगे बढ़ा रहे हैं। WWE मेन रोस्टर में NXT के जरिए काफी बड़े सुपरस्टार्स आए हैं। रोमन रेंस , सैथ रॉलिंस और बिग ई जैसे रेसलर्स NXT में काम कर चुके हैं।

WWE WrestleMania 27 के बाद संन्यास लिया

WWE और WCW की जब लड़ाई चल रही थी तब शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच ने कंपनी को आगे बढ़ाने का जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाई । साल 1998 में शॉन माइकल्स को पीठ की चोट के कारण संन्यास लेना पड़ा था। साल 2002 में एक बार फिर से शॉन माइकल्स की वापसी हुई और उन्होंने अपने करियर को आगे बढ़ाया। साल 2008 में WrestleMania 27 में अंडरटेकर के खिलाफ शॉन माइकल्स का करियर बनाम स्ट्रीक मैच हुआ था जिसमें माइकल्स हार गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...