WWE दिग्गज ने CM Punk को मैनेज करने के सवाल पर दिया शानदार जवाब, वापसी के लिए हैं तैयार

WWE स्टार सीएम पंक ने हाल में ही वापसी की है
WWE स्टार सीएम पंक ने हाल में ही वापसी की है

CM Punk: करीब एक दशक के बाद Survivor Series: WarGames 2023 में सीएम पंक (CM Punk) ने WWE में वापसी की थी। उनकी वापसी से फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। हाल में ही उन्होंने रॉ (Raw) के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, जिसके बाद अब वो रेड ब्रांड का हिस्सा बन गए हैं। इसी बीच पूर्व WWE मैनेजर जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने पंक को मैनेज करने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

हाल में ही जिम कॉर्नेट ने अपने पॉडकास्ट Drive Thru में सीएम पंक को मैनेज करने को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो पंक के साथ काम करना पसंद करेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस समय WWE का फैन बेस बहुत बड़ा है, ऐसे में उनका रिटर्न भी काफी ज्यादा प्रभावशाली हो सकता है। WWE में वापसी को लेकर उन्होंने कहा,

"अगर इस समय WWE की ऑडियंस की बात करें, तो ये बहुत बड़ी हैं। बहुत सारे लोग अब सिर्फ टीवी टेपिंग का ही नहीं, बल्कि लाइव इवेंट का भी हिस्सा बनते हैं। अगर आप इस समय के बिजनेस को देखेंगे, तो ये अब ज्यादा अच्छा बन गया है। इसके बाद भी कुछ फैंस आज भी मुझे जानते हैं और मुझे मिलने पर हमेशा कहते हैं कि आपने योकोजूना, द ब्रिटिश बुलडॉग, ओवेन हार्ट और वेडर को मैनेज किया है। ये पहले जैसी ऑडियंस नहीं है, ये अब और ज्यादा बड़ी और मेनस्ट्रीम है।"

youtube-cover

9 सालों के बाद WWE में इन-रिंग एक्शन में नज़र आएंगे CM Punk

WWE का 26 दिसंबर 2023 को Holiday Tour लाइव इवेंट मैडिसन स्क्वायर गार्डन में आयोजित होने वाला है। इस शो पर सभी की निगाह टिकी हुई है क्योंकि इसमें सीएम पंक भी नजर आने वाले हैं। इस शो में वो WWE में वापसी करने के बाद पहली बार इन-रिंग एक्शन का हिस्सा बनेंगे, जहां उनका सामना डॉमिनिक मिस्टीरियो से होने वाला है। ऐसे में सभी इस मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

WWE ने सीएम पंक को लेकर एक और बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। वो 2024 में होने वाले Royal Rumble मैच का भी हिस्सा बनेंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से उन्हें फ्यूचर में बुक करता है।