WWE के द्वारा पूर्व चैंपियन के लिए बनाए गए संभावित प्लान से दिग्गज नहीं है सहमत, जानिए क्या है  पूरा मामला?

कब होगी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी?
WWE के किस प्लान से खुश नहीं है दिग्गज?

CM Punk: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के बाद पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) ने ऐलान किया था कि चोटिल होने के कारण वो कई महीनों तक इन-रिंग एक्शन में नहीं दिखेंगे। हाल ही में एक खबर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि पंक जल्द ही कमेंट्री करते हुए दिख सकते हैं। हॉल ऑफ फेमर केविन नैश (Kevin Nash) ने अब इस पर अपनी राय सामने रखी है।

सीएम पंक मेंस Royal Rumble 2024 मैच में आखिर तक टिके रहे थे, लेकिन अंत में कोडी रोड्स ने एलिमिनेट करके लगातार दूसरी बार इस सालाना बैटल रॉयल को जीता था। Royal Rumble 2024 में लगी चोट के कारण यह माना जा रहा है कि वो लगभग 6 महीनों तक रिंग से दूर रहेंगे।

सीएम पंक के करीबी दोस्त ऐस स्टील ने Wrestling Perspective Podcast में जानकारी दी थी कि बेस्ट इन द वर्ल्ड जल्द ही कमेंटेटर के रूप में दिख सकते हैं। 45 साल के रेसलिंग दिग्गज को MMA और रेसलिंग में कमेंट्री का बड़ा अनुभव है। Kliq This पॉडकास्ट पर बात करते हुए केविन नैश ने बताया कि वो पंक को कमेंटेटर की वजाय कभी-कभी ऑन स्क्रीन कैरेक्टर के रूप में देखना चाहेंगे।

"यह कुछ बहुत ज्यादा हो जाता। पंक को कमेंट्री करवाकर आप एक ऐसे टैलेंट को इस तरह नही लाना चाहेंगे जो बहुत स्पेशल हो। आप उन्हें पाइपर पिट (सैगमेंट) जैसी चीज क्यों नहीं देते, जहां वो पाइपबॉम्ब जैसे प्रोमो देते। वो इस तरह उनका इस्तेमाल कर सकती है।"

youtube-cover

CM Punk की WWE में वापसी के बाद बनाए गए प्लान पर आया बड़ा अपडेट

Royal Rumble 2024 के बाद हुए Raw में जब सीएम पंक ने अपनी चोट का ऐलान किया था तब उनके सैगमेंट में ड्रू मैकइंटायर ने दखल दिया था। ड्रू ने कहा था कि वो बहुत खुश है कि बेस्ट इन द वर्ल्ड चोटिल हो गए हैं। इसके बाद ड्रू ने पंक पर हमला कर दिया था।

डेव मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि पंक सितंबर में वापसी कर सकते हैं और कंपनी ने ड्रू और उनके बीच स्टोरीलाइन के संकेत दे दिए थे इसलिए दोनों स्टार्स की दुश्मनी देखने मिल सकती है।