"मैं इस वक्त काफी दर्द में हूं" - WWE SummerSlam में हुई खतरनाक पिटाई के बाद मौजूदा चैंपियन का छलका दर्द

WWE SummerSlam 2022 में लिव मॉर्गन अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहीं
WWE SummerSlam 2022 में लिव मॉर्गन अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहीं

Liv Morgan: WWE SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने इस साल SummerSlam में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया था और इस मैच के दौरान रोंडा ने लिव की जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी थी। इस मैच में लिव मॉर्गन अंडरडॉग के तौर पर उतरी थीं और मैच के विवादित अंत की वजह से लिव इस मैच में रोंडा राउजी को हराने में कामयाब रही थीं।

इस मैच के बाद लिव मॉर्गन ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया और उन्होंने कहा-

"मैं झूठ नहीं बोलूंगी, मैं इस वक्त काफी दर्द में हूं। मैं नहीं जानती थी कि आप रोंडा राउजी के साथ मैच के बाद पहले जैसे रहते हैं या नहीं लेकिन मैंने वही किया जो कि मैंने कहा था और मैं चैंपियनशिप के साथ वापस आई। इसलिए मुझे लगता है कि मैं ठीक हूं।"

लिव मॉर्गन ने आगे कहा-

"मैंने यह कर दिखाया क्योंकि मैंने कहा था कि मैं ऐसा ही करने वाली हूं। मैंने कहा था कि मैं इसे काफी ज्यादा प्यार करती हूं, मैं इसे काफी चाहती हूं, मुझे इसकी काफी जरूरत है। इसलिए वहां गईं और वही किया जो कि मुझे करना चाहिए था और मैंने रोंडा राउजी को हरा दिया। मैं अभी भी SmackDown विमेंस चैंपियन हूं।"

WWE SummerSlam में रोंडा राउजी ने लिव मॉर्गन का किया बुरा हाल

WWE SummerSlam में मैच के विवादित अंत से रोंडा राउजी SmackDown विमेंस चैंपियन नहीं बन पाईं। इस वजह से रोंडा राउजी काफी गुस्सा हो गई थीं और उन्होंने लिव मॉर्गन पर खतरनाक हमला करते हुए अपना गुस्सा निकाला। बता दें, रोंडा राउजी ने इस दौरान रेफरी पर भी हमला करते हुए उन्हें आर्मबार में जकड़ लिया था जिसके बाद उन्हें अलग करने के लिए कई WWE ऑफिशियल्स को आगे आना पड़ा।

चूंकि, रोंडा राउजी हाल ही में संपन्न हुए SummerSlam 2022 इवेंट में SmackDown विमेंस चैंपियन नहीं बन पाईं, यह देखना रोचक होगा कि उनका इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में अगला कदम क्या होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।