Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money in the Bank रिजल्ट्स लाइव: 17 जून 2018

न्यूज़
276   //    18 Jun 2018, 04:00 IST

<p src=" />


मनी इन द बैंक लैडर मैच (समोआ जो, फिन बैलर, ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी रुड, रुसेव, द मिज, केविन ओवंस और कोफी किंगस्टन)


समोआ जो की एंट्री हो रही है। पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर आ रहे हैं। अब रुसेव ने एडन इंग्लिश के साथ एंट्री की है। फिन बैलर रिंग में आ रहे हैं। इसके बाद बॉबी रुड आ रहे हैं। द निज का म्यूजिक बज गया और एंट्री हो रही है। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन आए हैं , अंत में न्यू डे ने एंट्री मारी आज साफ होगा कि न्यू डे से कौन लेगा इस मैच में जगह, न्यू डे ने एलान किया कि कोफी किंगस्टन इस मैच का पार्ट होंगे।


बेल बज गई है और सात सुपरस्टार्स ने स्ट्रोमैन पर अटैक किया है। लेकिन स्ट्रोमैन ने सभी को इधर-उधर कर दिया है। स्ट्रोमैन ने ओवंस को क्लोथलाइन मारी। रिंग में स्ट्रोमैन अकेले हैं, स्ट्रोमैन ने लैडर को रिंग में रखा लेकिन रिंग के बाहर स्ट्रोमैन पर समोआ जो ने अटैक किया । स्ट्रोमैन पर रुसेव और मिज लैडर से अटैक कर रहे हैं। जबकि सभी सुपरस्टार्स ने लैडर से स्ट्रोमैन को बुरा मारा। सभी स्टेज के पास रखी लैडर को स्ट्रोमैन पर डाल दिया। ये क्या मिज रिंग में आके ब्रीफकेस को उतार रहे थे कि समोआ जो ने अटैक कर दिया।


मिज पर अब समोआ जो अटैक कर रहे हैं, जबकि कोफी ने पूरे रिंग को खाली कर दिया। कोफी ने मिज के ऊपर लैडर रखकर लैग ड्रॉप मारी है। कोफी लैडर पर चढ़ गए हैं लेकिन ओवंस ने उन्हें रोका और सुपरकिक मारी। लैडर पर ओवंस चढ़ चुके हैं इतने में बैलर ने उन्हें रोका। अब बैलर ऊपर चढ़ गए है लेकिन रुड ने उन्हें उतारा ।


फिन बैलर अभी भी रिंग में है लेकिन ओवंस ने दूसरी लैडर से अटैक किया । अब रिंग मेम दो लैडर आ चुकी हैं। रिंग के बाहर ओवंस ने बैलर को सुपरकिक मारी , फिन बैलर कमेंट्री टेबल पर लेते हुए। ओवंस ने कमेंट्री टेबल के पास लैडर लगाया जिससे वो बैलर पर कुद सके। लेकिन तभी रुसेव ऊपर चढ़ रहे थे कि ओवंस ने अपने मूव में बदलाव करते हुए रुसेव को रोका लेकिन रुसेव ने लैडर पर ओवंस को सुपलेक्स दिया।


समोआ जो और रुसेव लड़ रहे है लेकिन कोफी ने समोआ जो को रिंग से बाहर किया। कोफी के पास एक बार फिर से मौका है।लेकिन कोफी ने मौके को छोड़ते हुए रिंग के बार सभी सुपरस्टार पर जंप लगा दी। ये क्या फिन बैलर भी कुद गए हैं। बुरी खबर ये है कि स्ट्रोमैन ने वापसी कर ली है। फिन बैलर को पहले स्ट्रोमैन ने मारा फिर कोफी को कंधा। तभी समोआ जो डाइव लगाई , जबकि रुसेव और ओवंस ने किक मारी। एक बार फिर से स्ट्रोमैन पर अटैक हुआ है । ओवंस ने टेबल को खोल दिया है जबकि रुसेव स्ट्रोमैन को मार रहे हैं। समोआ जो ने कोकिना क्लच में पकड़ लिया है।


स्ट्रोमैन को अब सुपरकिक भी मार दी है। स्ट्रोमैन को टेबल पर पकड़कर लेटा दिया है। ओवंस सबसे बड़ी लैडर पर चढ़ गए है ये क्या स्ट्रोमैन ने वापसी की है। ओवंस हाथ जोड़ रहे है लेकिन स्ट्रोमैन ओवंस के लैडर पर चढ़ गए और उन्हें नीचे फेंक दिया। लगभग 15 फुट से गिरे है केविन ओवंस। अब स्ट्रोमैन ने सभी पर अटैक किया है। स्ट्रोमैन ब्रीफकेस की ओर बढ़ रहे है कि समोआ जो ने लैडर से उनपर अटैक किया। फिन बैलर ने रिंग के बाहर स्ट्रोमैन को ड्रॉप किक मारकर बैकीकेड के दूसरी तरफ धकेल दिया है।


रिंग में अब रुड और ओवंस है, रुड तो ढेर हो गए है लेकिन समोआ जो को रुसेव ने रिंग के बाहर किया, जबकि रुड को सुपरकिक मारी। रुसेन के आगे कोफी किंगस्टन भी नहीं टिक पाए। रुसेव ने मिज को भी सुपरकिक मार दी है। रुसेव को समोआ जो ने कोकिना क्लच में पकड़ लिया लेकिन रुसेव ने खुद को बचा लिया। रुसेव ने ब्रीफकेस के नीचे लैडर लगा ली है।


मिज ने रुसेव की लैडर को गिरा दिया है लेकिन अब मिज चढ़ गए हैं। ये क्या कोफी ऊपर आ गए हैं। दोनों ब्रीफकेस के करीब हैं लेकिन बॉबी रुड ने लैडर के साथ दोनों को गिरा दिया है। फिन बैलर के पास अब अच्छा मौका है कि वो ऊपर चढ़े लेकिन वो रुड के ऊपर कूदना ज्यादा बेहतर समझ रहे हैं।


अब फिन बैलर ने लैडर लगा ली है और चढ़ना शुरु कर दिया है, ये क्या स्ट्रोमैन ने फिर से एंट्री की, समोआ जो , मिद को स्लैम मार दिया है। क्या स्ट्रोमैन जीतने वाले हैं । दूसरी तरफ से बैलर है, स्ट्रोमैन के पीठ पर कोफी है, बैलर , कोफी गिर चुके हैं, वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रीफकेस को निकाल लिया है। इसी के साथ स्ट्रोमैन मिस्टर मनी इन द बैंक बन गए हैं।

Advertisement

विजेता- ब्रॉन स्ट्रोमैन

MONSTER IN THE BANK.@BraunStrowman has his sights SET on the #UniversalChampionship! #MITB pic.twitter.com/1Lie2pzW2B

— WWE (@WWE) June 18, 2018

WHEN will @BrockLesnar #GetTheseHands?

THAT is now the question... #MITB @BraunStrowman pic.twitter.com/KsJPXjkv8O

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 18, 2018

From OUTSIDE to INSIDE, @FinnBalor FLIES for a massive #CoupDeGrace to @REALBobbyRoode! #MITB pic.twitter.com/hVuVPCGa3u

— WWE (@WWE) June 18, 2018

#TripleSTACKolade? We dig it, @RusevBUL. #MITB pic.twitter.com/6hRTHhHyRn

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 18, 2018

The absolute WORST scenario of @BraunStrowman telling you to #GetTheseHands:#MITB @FightOwensFight pic.twitter.com/weHxEXTZaB

— WWE (@WWE) June 18, 2018

NOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOOO!

WHAT has @BraunStrowman DONE?! #MITB pic.twitter.com/o2tA14L8vq

— WWE (@WWE) June 18, 2018

It was only a matter of time before @BraunStrowman was taken OUT... #MITB pic.twitter.com/zVyKm33SfJ

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 18, 2018



नाया जैक्स Vs रोंडा राउजी (रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच)


इस मैच के लिए पहले चैंपियन नाया जैक्स आईं। अब रोंडा राउजी का म्यूजिक बज गया हैं और वो बाहर आ रही हैं। रोंडा को क्राउड द्वारा काफी जबरदस्त सपोर्ट मिला है। अभी तक मनी इन द बैंक में किसी को ऐसा सपोर्ट नहीं मिला है। बेल बजते ही नाया जैक्स ने रोंडा पर अटैक किया और उठा कर पटक दिया। लेकिन UFC की तकनीक का इस्तेमाल करते हुए रोंडा का काउंटर किया। हालांकि नाया जैक्स ने रोंडा को रिंग कॉर्नर पर बुरा मारा। नाया जैंक्स ने रोंडा का उठा लिया है, तभी रोंडा ने आर्म बार लगाने की कोशिश की है। नाया आर्म बार को तोड़ने कोशिश में रोंडा को पावरबॉम्ब मार दिया है। रोंडा पूरी तरह से मैच से बाहर दिख रही हैं। नाया जैक्स ने रोंडा को उठाकर बैरीकेड पर फेंक दिया है। नाया जैक्स कवर तो किया लेकिन किक आउट हो गई।


रोंडा वापसी की कोशिश कर रही हैं। नाया ने फिर से रोंडा को उठाकर पटक दिया, कवर भी किया लेकिन पूर्व UFC रोंडा ने इरादें मजबूत दिख रहे हैं। नाया को एक बार फिर से आर्म बार में पकड़ने की कोशिश की लेकिन रोंडा नाकाम रहीं। रोंडा को नाया जैक्स ने कमर से पकड़ लिया है। रोंडा राउजी को नाया जैक्स ने जबरदस्त समोआ ड्रॉप मार दिया है। रोंडा की हालत बुरी दिख रही हैं। नाया जैक्स ने लैग ड्रॉप मारने जा रही हैं लेकिन रोंडा हट गई। अब नाया जैक्स का कंधा रिंग पोस्ट से टकरा गया।


रोंडा राउजी टॉप रोप पर चढ़ गई हैं और क्रास बॉडी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। रोंडा काफी गुस्से में हैं और उन्होंने सभी UFC के मूव्स लगाएं। रोंडा ने जैक्स को पटका और कवर किया किक आउट हो गई हैं। रोंडा आर्म बार की कोशिश में है ये क्या एलेक्सा ब्लिस आ गई हैं और उन्होंने ब्रीफकेस से अटैक किया कर दिया है। मैच को रोक दिया है। ब्लिस ने रोंडा को बाहर फेंक दिया। ब्लिस रिंग के बाहर जाके भी रोंडा को मार रही है। अब नाया जैक्स को ब्लिस ने मारा , ब्लिस ने ब्रीफकेस को कैश इन कर लिया है। अब मैच जैक्स और ब्लिस का है। ब्लिस ने डीडीटी मारी और अब रिंग से ऊपर से कूद गई और कवर किया। रेफरी ने तीन तक काउंट किया। इसी के साथ ब्लिस से रॉ के विमेंस चैंपियनशिप खिताब को जीत लिया।


विजेता- एलेक्सा ब्लिस, मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन किया

From #LittleMissBliss to #LittleMissMITB to #LittleMissCHAMPION...@AlexaBliss_WWE has cashed in her contract to become a 3-TIME #RAW #WomensChampion! #MITB pic.twitter.com/0PTe4pDXM3

— WWE (@WWE) June 18, 2018

TAKING TO THE SKIES!@RondaRousey just LAUNCHED herself off the top rope against @NiaJaxWWE! #MITB #RondavsNia pic.twitter.com/2hidbm8sF9

— WWE (@WWE) June 18, 2018

The champ has a LOT more work to do...#MITB #RondavsNia @NiaJaxWWE pic.twitter.com/xukf9vodf5

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 18, 2018

This is one way to escape the #Armbar, right?#MITB #RondavsNia pic.twitter.com/voRn3mjyZy

— WWE (@WWE) June 18, 2018

BLISS ON A MISSION! @AlexaBliss_WWE has attacked BOTH @NiaJaxWWE and @RondaRousey with the #MITB briefcase! #RondavsNia pic.twitter.com/weaACq2IAu

— WWE (@WWE) June 18, 2018

Her name is @RondaRousey, and she was BORN READY to compete as she takes it to the #RAW #WomensChampion @NiaJaxWWE! #MITB #RondavsNia pic.twitter.com/vBVpeLHAde

— WWE (@WWE) June 18, 2018



एजे स्टाइल्स Vs शिंस्के नाकामुरा (WWE चैंपियनशिप लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच)


पहले शिंस्के नाकामुरा आए अब चैंपियन एजे स्टाइल्स ने रिंग में एंट्री की। एजे स्टाइल्स ने बेज बजते दी ड्रॉप किक मारकर नाकामुरा को गिरा दिया। स्टाइल्स अपनी किक्स से वार कर रहे हैं। स्टाइल्स ने नाकामुरा को रिंग के बाहर गिरा दिया है। ये क्या रिंग के ऊपर से फिनोमिनल पंच मार दिया है और रेफरी ने काउंट शुरु किया लेकिन सिर्फ पांच तक गिनती हुई। नाकामुरा ने वापसी करते हुए स्टाइल्स को फ्लोर पर सुपलैक्स दिया फिर एपरेन पर किक मारी। रेफनी ने काउंट किया। स्टाइल्स भी पांच तक उठ गए।


नाकामुरा ने किसी तरह इस मैच में पकड़ बना ली है। स्टाइल्स पर लगातार शिंस्के अटैक कर रहे हैं। स्टाइल्स ने वापसी की कोशिश लेकिन नाकामुरा ने गिरा दिया। स्टाइल्स की हालत खराब है और वो रिंग के बाहर गिरे हुए हैं, रेफनी ने काउट शुरु किया लेकिन फिर पांच पर एजे उठ गए। नाकामुरा अब स्टील स्टेप्स पर एजे को मार रहे हैं, स्टाइल्स को क्राउड में फेक दिया गया है। नाकामुरा के मूव से बचने के बाद स्टाइल्स ने काउंटर अटैक कर दिया है। दोनों सुपरस्टार्स क्राउड में हैं, स्टाइल्स बैकीकेड ने ऊपर से मारने जा रहे थे कि शिंस्के ने किक मार दी। रेफरी ने फिर गिना लेकिन 6 तक खड़े हुए।


दोनों सुपरस्टार्स अब फिर से रिंग में आ गए हैं। स्टाइल्स ने वापसी करते हुए किक मारी। जबकि नाकामुरा अब रिंग के ऊपर से कुदने लगे लेकिन तभी स्टाइल्स ने ड्रॉप किक मार दी। दोनों सुपरस्टार्स गिरे हुए रेफरी ने काउंट शुरु किया लेकिन सात तक दोनों उठ गए। स्टाइल्स ने क्लोथलाइन मारी और फिर फेसबस्ट। नाकामुरा लो ब्लो मारने जा रहे थे लेकिन स्टाइल्स बच गए। नाकामुरा ने रिवर्स एक्सप्लोरर मार दिया और किनशासा मारने जा रहे हैं लेकिन एजे ने फिनोमिनल पंच मार दिया। दोनों सुपरस्टार्स हार मानने को तैयार नहीं हैं। एजे एक बार फिर से रिंग के ऊपर से कुदने जा रहे थे कि नाकामुरा ने किक मारी।


एक बार फिर से दोनों सुपरस्टार्स रिंग के बाहर आ गए हैं। नाकामुरा ने स्टाइल्स को फिर बैरीकेड पर स्लैम मारा। नाकामुरा ने कमेंट्री टेबल पर किनशासा मार दिया और रेफरी ने 9 तक काउंट किया तभी स्टाइल्स खड़े हो गए। स्टाइल्स टेबल लेकर रिंग में आ गए हैं। स्टाइल्स सुपलेक्स की तैयाकरी में है लेकिन किसी तरह नाकामुरा ने खुद को बचा लिया। शिंस्के ने टेब को रिंग कॉर्नर पर खड़ा किया और स्टाइल्स को बुरी तरह उसी पर धक्का दिया। स्टाइल्स एक बार फिर से 9 के काउंट पर खड़े हुए। नाकामुरा को विश्वास नहीं हो रहा है कि वो उठ गए हैं । नाकामुरा ने टॉप टर्न बकल का कवर निकाल दिया है। नाकामुरा का घुटना उसी लोहे के टर्न बकल पर लगा है।


अब स्टाइल्स , नाकामुरा के चोटिल घुटने पर अटैक कर रहे हैं। नाकामुरा अब दर्द से चिल्ला रहे हैं। नाकामुरा को सबमिशन में पकड़ लिया है, लेकिन इस मैच में टैप आउट का कोई मतलब नहीं है। शिंस्के दर्द से चिल्ला रहे हैं। नाकामुरा 7 के काउंट पर उठे। स्टाइल्स ने चेयर से स्टाइल्स के घुटने पर अटैक किया, नाकामुरा अब माफी मांग रहे हैं लेकिन स्टाइल्स ने चेयर से शिंस्के का बुरा हाल कर दिया है।नाकामुका हाथ जोड़ने पर मजबूर हो गए हैं। ये क्या नाकामुरा ने स्टाइल्स को लो ब्लो मार दिया है। रेफरी ने गिनती शुरु की, स्टाइल्स फिर उठ गए लेकिन नाकामुका ने किनशासा मार दिया, फिर रेफरी ने गिनती शुरु की। ये क्या स्टाइल्स ने फिर से हार नहीं मानी,जबकि नाकामुरा बिल्कुल भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि उनके साथ क्या हो रहा है। दोनों सुपरस्टार्स कमेंट्री टेबल पर है लेकिन स्टाइल्स को वो चोटिल घुटने से उठा नहीं पाए। इतने में एजे स्टाइल्स ने फिनोमिनल फॉरआर्म दे दिया। स्टाइल्स ने अपना फिनिशिंग मूव फ्लोर मार नाकामुरा को मार दिया है। रेफरी की गिनती शुरु हो गई है।


नाकामुरा भी 9 पर एक खड़े हो गए है, सभी को लगा कि 10 हो चुका है लेकिन रेफनी ने 9 ही बताया। स्टाइल्स ने नाकामुरा को लो ब्लो मार दिया है और रिंग में खड़े हो गए हैं। स्टाइल्स रिंग ने ऊपर से फिनोमिनल पंच कमेंट्री टेबल तक मारा और अब दोनों गिरे हुए हैं। रेफरी के काउंट करना शुरु कर दिया है। स्टाइल्स उठ गए हैं लेकिन नाकामुरा 10 तक नहीं उठे। इसी के साथ स्टाइल्स ने एक बार फिर से अपने खिताब को डिफेंड किया।


विजेता-एजे स्टाइल्स 

AND STILL your @WWE Champion...

A. J. STYLES!#MITB #LastManStanding @AJStylesOrg pic.twitter.com/WpH4XLKsSz

— WWE (@WWE) June 18, 2018

#MITB #LastManStanding

ALL OF US after seeing that #StylesClash: pic.twitter.com/sYC932MgM3

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 18, 2018

HE STRUCK AGAIN.#MITB #LastManStanding @ShinsukeN pic.twitter.com/PyvilZGLMO

— WWE (@WWE) June 18, 2018

Emotional. Roller coaster.#MITB #LastManStanding pic.twitter.com/GbCg0VLfLz

— WWE (@WWE) June 18, 2018

#KneeToFace.#MITB #LastManStanding @ShinsukeN pic.twitter.com/5i8zf7lcuT

— WWE (@WWE) June 18, 2018

The #Phenomenal @AJStylesOrg is the LAST MAN STANDING at #MITB! #LastManStanding pic.twitter.com/ytaxqxwY5O

— WWE (@WWE) June 18, 2018



असुका Vs कार्मेला (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच)


इस मैच के लिए पहले चैलेंजर असुका आई हैं, उसके बाद चैंपियन कार्मेला ने एंट्री की। असुका ने अटैक किया लेकिन कार्मेला कुद को बचाए जा रही हैं। कार्मेला ने असुका को चांटा मार दिया है। असुका ने पलटवार करते हुए कार्मेला को बुरा मारा। असुका ने कार्मेला को रिंग के बाहर कर दिया है। गुस्से में आईं कार्मेला अपना खिताब लेकर जाने की कोशिश कर रही हैं तभी असुका ने एपरेन पर स्लाइडिंग नी मारकर कार्मेला को गिरा दिया। कार्मेला ने असुका को रिंग पोल पर मारा उसके बाद मैच में थोड़ी पकड़ बनाईं। असुका को रिंग के ऊपर बैठा दिया हैं लेकिन असुका कमबैक की कोशिश में लगी हैं।


एक बार फिर से असुका को कार्मेला ने चांटा मार दिया। असुका ने ड्रॉप किक मारी और अब किक्स से अटैक किया, असुका ने कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। कार्मेला ने असुका को रिंग के बाहर गिरा दिया है, अब कार्मेला रिंग के अंदर असुका को लेकर आईं और तीन बार कवर किया लेकिन किक आउट होती रहीं। असुका ने कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। ये क्या असुका के कपड़ो में एक सुपरस्टार रिंग के साइड में खड़ा हो गया है। असुका का मास्क उस सुपरस्टार ने पहना है। तभी कार्मेला ने रोल पिन किया लेकिन किक आउट हो गए। तभी मास्क उतारा गया और उसके पीछे जेम्स एल्सवर्थ निकले। तभी असुका ने किक मारकर जीत दर्ज की। जेम्स ने वापसी कर ली है।


विजेता-कार्मेला


pic.twitter.com/bmskxyvhKT

— Renee Young (@ReneeYoungWWE) June 18, 2018

.@realellsworth, IS THAT YOU?!?!??!? #MITB @WWEAsuka @CarmellaWWE pic.twitter.com/tKr4rff8pR

— WWE (@WWE) June 18, 2018

HE'S BACK?! @realellsworth just cost @WWEAsuka the #SDLive #WomensChampionship! #MITB pic.twitter.com/CuTPSjv6Zc

— WWE (@WWE) June 18, 2018

It seems that @CarmellaWWE has incited @WWEAsuka, thus making a HUGE mistake... #MITB pic.twitter.com/0LDLsSnS9w

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 18, 2018



रोमन रेंस Vs जिंदर महल


पहले जिंदर महल की एंट्री हुई साथ ही सुनील सिंह व्हील चेयर पर आए हैं। रोमन रेंस की एंट्री हो गई हैं लेकिन उन्हें इस मैच के लिए भी फैंस का सपोर्ट नहीं मिल रहा है। बेल बजते ही रोमन रेंस ने जिंदर पर अटैक करना शुरु कर दिया है। रोमन रेंस ने जिंदर पर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए , जिंदर रिंग के बाहर चले गए। रेंस ने रिंग के बाहर भी महल पर अटैक करने का मौका नहीं छोड़ा। रोमन रेंस एपरेन पर जिंदर के ऊपर कुद रहे थे लेकिन जिंदर हट गए तभी सुनील सिंह ने उठकर रेंस को पोल पर धक्का दिया।


अब जिंदर महल को रेंस पर अटैक करने का मौका मिल गया है। जिंदर ने रेंस पर कवर किया लेकिव किक आउट हुए। जिंदर ने रेंस को गर्दन के लॉक में पकड़ लिया है। जिंदर महल ने रेंस पर लगातार अटैक करके पकड़ बना ली है। रेंस ने जिंदर के रिब्स पर पंच मारकर किस तरह खुद को बचाया लेकिन जिंदर ने फिर से अटैक किया। रेंस को कंधा मारकर जिंदर ने बैरीकेड पर फेंका। अब दोनों सुपरस्टार्स रिंग में हैं।


जिंदर ने सही मायनों में रोमन रेंस की हालत खराब कर दी है। रेंस पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वो काउंटर अटैक कर सके। जिंदर घुटने से अटैक करने जा रहे थे कि रेंस वहां से हट गए। अब रेंस ने वापसी करते हुए क्लोथलाइन मारनी शुरु कर दी है। रोमन रेंस रिंग कॉर्नर पर जिंदर को मार रहे हैं। जिंदर ने रनिंग नी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जिंदर खल्लास मारने जा रहे हैं लेकिन रेंस ने बूट मारकर कवर किया, जिंदर दो काउंट पर उठ गए। ये क्या महल ने रेंस को ब्लॉक बस्टर लगा दिया और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जिंदर के चेहरे से खून निकल रहा है। रेंस ने सुपरमैन पंच मार दिया लेकिन जिंदर महल ने हार नहीं मानी। जिंदर ने रोमन रेंस को रिंग कोस्ट पर धकेल दिया है। अब दोनों एक दूसरे को मार रहे हैं, रेंस ने रिंग पर जिंदर को लैग ड्रॉप मारी।सुनील ने एक बार फिर से मारने की कोशिश की लेकिन इस बार रेंस बच गए। रेंस ने सुनील को सुपरमैन पंच मारा, फिर रिंग में जिंदर महल को लगाया, जिसके बाद सुनील को स्पीयर मार दिया। जिंदर महल ने रिंग में पिन करने की कोशिश की लेकिन रेंस ने जिंदर को स्पीयर मारकर जीत दर्ज की।


विजेता- रोमन रेंस 


In the battle of SPEAR vs. KHALLAS, SPEAR WINS.@WWERomanReigns protects the yard at #MITB! pic.twitter.com/xOyhOQMaVe

— WWE (@WWE) June 18, 2018

You done did it now, Sunil...#MITB @WWERomanReigns pic.twitter.com/sPuZHkWN5b

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 18, 2018

What a MIRACULOUS recovery from Sunil @SinghBrosWWE as he pushes #TheBigDog @WWERomanReigns into the ring post! #MITB @JinderMahal pic.twitter.com/eMbuljBR1k

— WWE (@WWE) June 18, 2018

FLYING right into the ? of @WWERomanReigns? That can't feel good.#MITB pic.twitter.com/M2vqasKPy8

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 18, 2018



विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच (साशा बैक्स, बैकी लिंच, एंबर मून, लाना, नटालिया, नेओमी, एलेक्सा ब्लिस और शार्लेट)


पहले साशा बैंक्स, अब बैकी लिंच की एंट्री हुईं, रॉ की सुपरस्टार एंबर मून ने एंट्री की हैं, स्मैकडाउन की रैसलर लाना अब रिंग में कदम रखी रही हैं। रॉ की नटालिया अब आ रही हैं, उसके बाद स्मैकडाउन की नेओमी आई हैं, पूर्व रॉ की विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस ने एंट्री मारी हैं, अब शार्लेट फ्लेयर का म्यूजिक बज गया है। बेल बजते ही सभी ने एक दूसरे पर अटैक कर दिया है। बैकी ने दो सुपरस्टार के लैडर मारी। तभी एंबर मून ने बैकी को लैडर से अटैक किया। मून ने नटालिया को स्टील स्टेप्स पर मारा। मून लैडर को रिंग में ले आई हैं। मून ने सुपरस्टार्स पर अटैक कर दिया है। मून ने साशा बैंक्स को लैडर पर बॉडी स्लैम लगा दिया है। रिंग में लाना आ गई हैं और उन्होंने मून पर लैडर से अटैक करके मून को रिंग के बाहर कर दिया है। अब नटालिया रिंग में पहुंचीं और आते ही लाना को लैडर पर सुपलैक्स दिया।


नटालिया ने नेओमी की हालत रिंग में खराब कर दी है। अब क्वीन शार्लेट रिंग में आ गई हैं। शार्लेट ने आते ही अटैक किया हैं और नटालिया को ढेर। अब बैकी और शार्लेट दोनों लैडर के लिए रिंग में झगड़ रही हैं। नेओमी ने वापसी करते हुए पहले नटालिया को मारा फिर शार्लेट और बैकी को मारा। रिंग के बाहर नेओमी ने एलेक्सा ब्लिस और बैंक्स पर कुदीं। अब लैडर के लिए रिंग में मून और नेओमी लड़ रही हैं लेकिन मौका देखकर बैकी लैडर चढ़ गईं लेकिन बैकी को गिरा दिया गया।


नेओमी अपनी किक्स से मून को मार रही हैं जबकि मून ने पलटवार करते हुए नेओमी को स्टील लैडर पर फेंका। साशा बैंक्स ने वापसी करने की कोशिश करते हुए मून और लाना पर अटैक किया फिर लैडर पर दोनों को हाई नी मारी। बैंक्स ने ब्रीफकेस के नीचे लैडर लगा दी है लेकिन शार्लेट ने उन्हें उतार दिया। दोनों लैडर पर चढ़ गई हैं लेकिन ब्रीफकेस तक नहीं पहुंच पाईं। शार्लेट ने बैंक्स को नेकब्रेकर मार दिया है। बैंक्स फिर से उपर चढ़ गई हैं शार्लेट उन्हें उतारने में लगी हैं, तभी बैकी लिंच चढ़ गई लेकिन ब्लिस और बैंक्स ने उन्हें उतारा। ब्लिस ने चढ़ने की कोशिश की लेकिन बैंक्स ने गिरा दिया। बैंक्स और साशा दोनों लैडर पर हैं।लाना भी रिंग में दूसरी लैडर लेकर आ गई हैं। बैंक्स के हाथ लगभग ब्रीफकेस तक पहुंच गए हैं अब 6 विमेंस सुपरस्टार्स दो लैडर पर हैं। एक लैडर गिर चुकी हैं। बैंक्स और बैकी नीचे हैं, जबकि शार्लेट ने मैच में वापसी की हैं। लाना हार मानने को तैयार नहीं हैं और ऊपर चढ़ी हुई हैं। लाना को गिरा दिया गया है जबकि शार्लेट ने एलेक्सा ब्लिस ने काउंटर किया। लाना और ब्लिस के बीच जंग शुरु हो गई हैं, लाना को ब्लिस ने थप्पड़ मार दिया जबकि लाना ने किक मार दी। लाना और नेओमी लैडर के टॉप पर हैं लाना ने ब्रीफकेस को खोल दिया हैं लेकिन निकाल नहीं पाईं, तभी बैकी रिंग में पहुंच गई हैं। ये क्या शार्लेट भी चढ़ गई हैं। ब्लिस ने दोनों की लैडर को गिरा दिया लेकिन शार्लेट ने ब्लिस को स्पीयर मार दिया। बैंक्स ने शार्लेट को बैकस्टेपर मारा जबकि नेओमी एक बार फिर से चढ़ने की कोशिश में हैं। लाना चढ़ रही हैं लेकिन नटालिया ने उन्हें गिरा दिया है। ये क्या एंबर मून की एंट्री हो गई हैं।


शार्लेट ने मून को स्पीयर मारा फिर बैकी पर अटैक किया, लेकिन किसी तरह बैकी ने खुद को बचाया। लिंच ने लगभग ब्रीफके खोल दिया है लेकिन ब्लिस ने लैड को गिरा दिया। ब्लिस ने लैड से उपर चढ़ गई हैं और उन्होंने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को हासिल कर लिया। इसी के साथ इस साल एलेक्सा ब्लिस विमेंस की मनी इन द बैंक बनीं।


विजेता-एलेक्सा ब्लिस

Tonight's #MITB event just got a serious injection of BLISS, because @AlexaBliss_WWE is now Ms. #MITB! pic.twitter.com/QhsUfSSm0o

— WWE (@WWE) June 18, 2018

In case there was any doubt, it truly is EVERY WOMAN FOR HERSELF in this #MITB #LadderMatch!!! @NaomiWWE @MsCharlotteWWE @AlexaBliss_WWE @LanaWWE @SashaBanksWWE @WWEEmberMoon @BeckyLynchWWE @NatByNature pic.twitter.com/jQHdEhqyZC

— WWE (@WWE) June 18, 2018

EVERY woman for herself, right?#MITB @BeckyLynchWWE @MsCharlotteWWE pic.twitter.com/CmBUgZD9zR

— WWE (@WWE) June 18, 2018

IT'S GETTIN' CROWDED UP THERE. #MITB pic.twitter.com/L8r8r7sRmD

— WWE (@WWE) June 18, 2018

"PUT IT DOWN!"
"YOU PUT IT DOWN!"#MITB @MsCharlotteWWE @BeckyLynchWWE pic.twitter.com/PavTye1dlK

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 18, 2018



इलायस Vs सैथ रॉलिंस (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)


इलायस की एंट्री हमेशा की तरह वैसी ही है। वो अपना गिटार लेकर बैठे हैं और मैच पर बात कर रहे हैं। अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस की एंट्री हो गई हैं। मैच शुरु होते ही दोनों पकड़ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। सैाथ रॉलिंस ने ड्रॉप किक मारकर इलायस को गिराय दिया। इलायस रिंग के बाहर चले गए है लेकिन सैथ ने रिंग के बाहर जंप लगा दी। अब रिंग में रॉलिंस ने फ्लाइंग क्लोथलाइन लगा दी। ये क्या पलटवार करते हुए इलायस ने एपरेन पर सैथ को क्लोथलाइन मार दी। इलायस बार बार एपरेन पर अटैक कर रहे हैं और मैच का पहला कवर इलायस ने किया लेकिन किक आउट हुए। सैथ ने वापसी की लेकिन इलायन ने डीडीटी मारकर फिर से कवर किया लेकिन दो काउंट तक रॉलिंस उठ गए। इलायस ने सैथ की गर्दन को लॉक में पकड़ लिया है, रॉलिंस ने किसी तरह खुद को बचा लिया है। सैथ ने इलायस को टॉप टर्न बकल पर धकेला दिया फिर स्विंग ब्लैड मारकर रिंग से बाहर कर दिया।


सैथ ने रिंग के बाहर सुसाइड डाइव लगाई और अब दोनों रिंग में है। सैथ ने नेकब्रेकर मारकर पहली बार मैच में कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। सैथ रॉलिंस ने घुटने के लग गई है, तभी इलायस ने हाई नी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रॉलिंस ने सुपरकिक मारकर कवर किया लेकिन इलायस ने किक आउट कर दिया। रॉलिंस ने टॉप रोप से स्प्लैश मारा लेकिन इलायन ने घुटने अड़ा दिए। अब इलायस टॉप रोप पर चढ़ गए हैं। लेकिन तभी सैथ ने सुपलैक्स मार दिया और कवर किया, दो काउंट पर इलायस ने अपने कंधे ऊपर कर दिए। रिंग के बाहर सैथ रॉलिंस ने सुसाइड डाइव लगाई लेकिन इलायस ने सैथ को पहले बैरीकेड, फिर रिंग पोस्ट उसके बाद स्टील स्टेप्स पर मारा और टॉप रोप से कुद कर कवर किया लेकिन सैथ ने हार नहीं मानी। ये क्या इलायन रोल पिन करना चाहते थे लेकिन चालाकी से सैथ ने रोल पिन कर मैच को जीता।


विजेता-सैथ रॉलिंस

The #FightingChampion @WWERollins notches another victory in Chicago! #MITB pic.twitter.com/eIlsK7VVBy

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 18, 2018

HE DID IT AGAIN.@WWERollins rolls up @IAmEliasWWE to REMAIN #ICChampion at #MITB! pic.twitter.com/SdFZFMBwm0

— WWE (@WWE) June 18, 2018

Time to kick it into a whole new gear for @WWERollins! #MITB pic.twitter.com/PUzpijEsy1

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 17, 2018

.@WWERollins = ALL ❤️#MITB #ICTitle @IAmEliasWWE pic.twitter.com/zbIoVuDfH0

— WWE (@WWE) June 17, 2018

Now he's just feelin' ?#MITB @WWERollins pic.twitter.com/fZGpPcoqQU

— WWE Universe (@WWEUniverse) June 18, 2018



सैमी जेन Vs बॉबी लैश्ले


सैमी जेन की एंट्री इस मुकाबले लिए पहले हुई, अब बॉबी लैश्ले अपना गुस्सा निकालने के लिए आ रहे हैं। बेल बजते ही सैमी जेन रिंग को छोड़कर भाग गए। सैमी जेन ने लैश्ले की आंखें में अटैक किया और लैश्ले को रिंग बाहर गिरा दिया। लैश्ले को रिंग के बाहर पोस्ट मार दे मारा। लैश्ले ने सैमी जेन का चोटिल हाथ रिंग में पकड़ा और फिर क्लोथलाइन मारी। लैश्ले ने अब स्लैम मार दिया और फिर रिंग कॉर्नर पर अपने कंधे से अटैक किया।लैश्ले ने स्वाइन बस्टर मार दिया है और एक शानदार सुपलैक्स भी, एक और सुपलैक्स सैमी को लगा दिया है। सैमी को बैकब्रेकर लॉक में पकड़ा और फिर अपना जबरदस्त सुपलैक्स लगा कर जीत दर्ज की।


विजेता-बॉबी लैश्ले 


The mental and physical prowess of @SamiZayn is on FULL DISPLAY right now on @WWENetwork! #MITB @fightbobby pic.twitter.com/XIAikXE7Fa

— WWE (@WWE) June 17, 2018

Not 1️⃣
Not 2️⃣
But 3️⃣ VERTICAL SUPLEXES seal the deal for @fightbobby! #MITB pic.twitter.com/dZZtH65FIg

— WWE (@WWE) June 17, 2018



डेनियल ब्रायन Vs बिग कैस


मनी इन द बैंक का आगाज ब्रायन और कैस के मुकाबले से हुआ। सबसे पहले इस मैच के लिए ब्रायन ने रिंग में एंट्री की। उसके बाद बिग कैस ने रिंग में अपने कदम रखें। रेफरी ने बेल का इशारा कर दिया है। ब्रायन ने अपनी किक्स के जरिए बिग कैस के पैर को निशाना बना दिया है, लगातार ब्रायन बिग कैस के पैर को अटैक कर रहे हैं। ब्रायन को कैस ने रिंग कॉर्नर पर धक्का दिया और फिर एल्बो मारकर रिंग के बाहर गिरा दिया। बिग कैस ने अब ब्रायन को उठाकर एपरेन पर पटका और अब दोनों रिंग में आ गए हैं। बिग कैस ने मैच में थोड़ी लय पकड़ ली है। मैच का पहला कवर बिग कैस ने किया लेकिन किक आउट हुए। ब्रायन ने काउंटर अटैक की कोशिश की लेकिन कैस ने ब्रायन को फिर ढेर कर दिया। ब्रायन ने मौका देखकर अब बिग कैस को दूसरे टर्नबलल पर धकेल दिया और फिर से अब ब्रायन चोटिल घुटने पर अटैक करना शुरु कर दिया है। ब्रायन ने कैस का चोटिल घुटना एपरेन पर दे मारा। ब्रायन ने दो बार अपनी ड्रॉप किक से बिग कैस पर अटैक किया उसके बाद यैस लॉक लगाया लेकिन जल्दी से कैस ने रिंग को पकड़ लिया। रिंग के बाहर ब्रायन बिग कैस पर टॉप टर्न बकल से कुद गए। फैंस बिग कैस "सक्स " चैंट्स कर रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स टॉप रोप पर है और कैस ने स्लैम देकर कवर किया लेकिन दो काउंट पर किक आउट हुए। ब्रायन ने वापसी करते हुए कैस के घुटने पर अटैक किया फिर यैस किक्स मारी, लेकिन कैस ने बिग बूट मारकर कवर किया लेकिन फिर किक आउट हुए । इस मैच में ब्रायन ने तीन बार किक आउट किया। ब्रायन ने चमका देते हुए पहले कैस को हाई नी मारी फिर उनके घुटने को सबमिशन में पकड़ लिया। कैस दर्द से चिल्ला रहे है और अब उन्होंने टैप आउट कर दिया है।


विजेता- डेनियल ब्रायन

HEEL GETS HOOKED.
MAT GETS TAPPED.

It's that simple. @WWEDanielBryan is VICTORIOUS at #MITB! pic.twitter.com/Rafx3ZA1rp

— WWE (@WWE) June 17, 2018

Just when you thought @BigCassWWE couldn't take things to NEW HEIGHTS... #MITB pic.twitter.com/NJeRpXBtP8

— WWE (@WWE) June 17, 2018

In order to take down a GIANT, you have to take their legs OUT of the equation! Watch the master, @WWEDanielBryan, at work... #MITB @BigCassWWE pic.twitter.com/fXjQomazuu

— WWE (@WWE) June 17, 2018



किक आफ मैच


किक ऑफ मैच में स्मैकडाउन के टैग टीम चैंपियन ब्लजिन ब्रदर्स का मैच ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के खिलाफ हुआ। इस छोटे मैच में ब्लजिन ब्रदर्स ने जीत दर्ज करते हुए अपने खिताब को डिफेंड किया।


विजेता- ब्लजिन ब्रदर्स

Another #SDLive tag team has been BLUDGEONED as @LukeHarperWWE & @ERICKROWAN put away @LukeGallowsWWE & @KarlAndersonWWE on #MITB Kickoff! pic.twitter.com/E9pJL5sKUl

— WWE (@WWE) June 17, 2018

It's BLUDGEON Brothers vs. GOOD Brothers as @LukeHarperWWE & @ERICKROWAN defend their #SDLive #TagTeamTitles against @KarlAndersonWWE & @LukeGallowsWWE in the #MITB #Kickoff! pic.twitter.com/l8A4DparGz

— WWE (@WWE) June 17, 2018



नमस्कार, मनी इन द बैंक पीपीवी की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।मनी इन द बैंक लैडर मैचों पर सभी की नजरें टिकी होंगी, क्योंकि लैडर मैच जीतने वाले सुपरस्टार का भविष्य में WWE चैंपियन बनना लगभग तय होता है। मनी इन द बैंक को-ब्रैंडेड (रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रैंड) पीपीवी होगा। WWE द्वारा इसके लिए कई सारे मैचों का एलान किया जा चुका है।


इसके अलवा इस पीपीवी में WWE चैंपियनशिप, रॉ विमेंस चैंपियनशिप, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप दांव पर है। रेड ब्रांड की टैग टीम चैंपियनशिप का मैच नहीं रखा गया है जबकि ब्लू ब्रांड की टैग टीम चैंपियनशिप को किक ऑफ में जगह मिली है। लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच फैंस को देखने को मिलेगा, जबकि रोमन रेंस और जिंदर महल के मैच पर खासी निगाहें होंगी। 5 घंटे के इस पीपीवी फैंस को रोमांच की कमी नहीं खलने वाली है।

One is an #IrresistibleForce.
One is the #BaddestWomanOnThePlanet.
Tonight, they meet. #MITB #TaleOfTheTope @RondaRousey @NiaJaxWWE pic.twitter.com/7fjWvdHYhF

— WWE (@WWE) June 17, 2018

The #ICTitle will be on the line TONIGHT at @WWE #MITB when @WWERollins defends against @IAmEliasWWE! https://t.co/clt7Y1i5oC pic.twitter.com/k9iDL0UO9B

— WWE (@WWE) June 17, 2018

#TheBigDog @WWERomanReigns goes toe-to-toe with The #ModernDayMaharaja @JinderMahal TONIGHT at @WWE #MITB! https://t.co/BDhHnRdHUg pic.twitter.com/ZncLpx2c03

— WWE (@WWE) June 17, 2018
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...