Create

WWE ने अगले हफ्ते SmackDown के लिए किया बहुत बड़ा ऐलान, 25 साल का बॉक्सर पहली बार आएगा नजर 

WWE
WWE
Neeraj

यूट्यूबर और बॉक्सर लोगन पॉल (Logan Paul) लंबे समय से सैमी जेन (Sami Zayn) के साथ शब्दों का आदान-प्रदान कर रहे हैं। पॉल ने जेन की डॉक्यूमेंट्री को रिव्यू करने का भी ऑफर दिया था। जेन ने इस हफ्ते SmackDown में बताया था कि अगले हफ्ते उनकी डॉक्यूमेंट्री के ट्रेलर के लिए रेड कार्पेट होगा और इसमें लोगन पॉल स्पेशल गेस्ट के तौर पर मौजूद रहेंगे।

द केविन ओवेंस शो में आने के बाद पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने लोगन पॉल के आने की घोषणा की थी। यह रात सैमी जेन के लिए कई कारणों से यादगार रहेगी। उन्होंने केवल अपनी डॉक्यूमेंट्री को लेकर ऐलान नहीं किया बल्कि केविन ओवेंस के खिलाफ WrestleMania 37 में मैच को भी स्वीकार किया।

यह भी पढ़ें: WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

ओवेंस ने जेन पर हमला करने का निर्णय लिया और उन्हें स्टनर से चित किया था। उम्मीद है कि अगले हफ्ते के लिए इससे जेन की स्प्रिट में कोई कमी नहीं आएगी और SmackDown में उनके लिए लम्हा काफी शानदार होगा।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

WWE SmackDown में पहली बार नजर आएंगे लोगन पॉल

WWE में यह लोगन पॉल का पहला अपिएरेंस होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके आने के बाद क्या होता है क्योंकि वह अमेचर रेसलिंग और बॉक्सिंग बैकग्राउंड से आते हैं।

स्पोर्ट्स एंटरनेटमेंट की दुनिया में लोगन पॉल के पास कई मेजर इवेंट्स आने वाले हैं। यूट्यूबर/बॉक्सर लोगन प्रदर्शनी मैच में फ्लॉयड मेवेदर जूनियर का सामना करने वाले हैं। दिसंबर 2020 में ही इस मुकाबले को घोषित किया गया था, लेकिन किन्हीं कारणों से बाउट को स्थगित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में 10 साल बाद पहला मैच लड़ने से पहले ऐज ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी

लोगन पॉल ने साथी यूट्यूबर KSI के खिलाफ दो अलग-अलग मौकों पर फाइट की है। पहला मैच ड्रॉ रहा था और दूसरे में उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। उपलब्धियों की अपनी लंबी लिस्ट में अब लोगन WWE SmackDown अपिएरेंस को भी जोड़ने के लिए तैयार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...