"मेरे लिए यह खास चीज़ है"- WWE Superstar ने भारत में John Cena के खिलाफ मैच लड़ने के लिए मिले मौके पर बात करते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान

John Cena: WWE का अगले हफ्ते भारत में Superstar Spectacle नाम का खास लाइव इवेंट देखने को मिलने वाला है। इस शो में जॉन सीना (John Cena) भी मैच लड़ने वाले हैं। वो सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ टीम बनाकर लुडविग काइजर (Ludwig Kaiser) और जियोवानी विंची (Giovanni Vinci) का सामना करेंगे। अब लुडविग काइजर ने सीना के खिलाफ काम करने को लेकर उत्साह दिखाया है।

KhelNow को लुडविग काइजर ने इंटरव्यू दिया और उन्होंने Superstar Spectacle में जॉन सीना के खिलाफ लड़ने का चांस मिलने पर खुशी जताई। उन्होंने यह भी कहा कि वो हमेशा से खुद को साबित करते आए हैं और इसी वजह से वो सीना के खिलाफ भी खुद को साबित करना चाहेंगे। उन्होंने कहा,

“जॉन सीना बिना किसी शक इतिहास के सबसे महान स्टार्स में से एक हैं। मेरे लिए यह काफी ज्यादा खास बात है कि मुझे उनके खिलाफ लड़ने का मौका मिल रहा है। हमें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को भी नहीं भूलना चाहिए। यह एक परफेक्ट मैच है और मेरे लिए यह बहुत ज्यादा खास मौका है।"

उन्होंने आगे कहा,

"अभी मैं अपने करियर में जिस जगह पर हूं, मैं इससे बेहतर नहीं बन सकता। मैं अभी तक अपने करियर के सबसे सर्वश्रेष्ठ समय पर हूं। जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं मैट पर जाकर खुद को हर बार साबित करता हूं। मैं अगले मौके को लेकर भी काफी ज्यादा खुश हूं और इतिहास के सबसे महान स्टार के साथ मैट पर उतरना रोचक रहेगा।”

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में John Cena की होगी वापसी

जॉन सीना अगले SmackDown के एपिसोड में वापसी करने वाले हैं। सीना की ब्लू ब्रांड में वापसी और भारतीय लाइव इवेंट में हिस्सा लेने की घोषणा साथ में हुई थी। जॉन सीना SmackDown के एपिसोड में कुछ खास चीज़ें कर सकते हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार सीना यहां ब्रे वायट को ट्रिब्यूट भी दे सकते हैं

जॉन सीना इसके बाद भारत में होने वाले इवेंट में लड़ेंगे। साथ ही सीना इसके बाद भी WWE के कुछ शोज़ में नज़र आएंगे। दरअसल, अभी हॉलीवुड में हड़ताल चल रही है और फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। ऐसे में सीना WWE में लगातार अपीयरेंस देने वाले हैं।

WWE के हर प्रकार के एक्शन को आप भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इंग्लिश में सोनी स्पोर्ट्स टेन 1, हिंदी में सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 और तमिल-तेलुगु में सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 पर आप प्रसारण देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment