ब्रॉक लैसनर और कोफी किंग्सटन के बीच होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट हुआ लीक

कोफी और लैसनर के मैच का रिजल्ट हुआ आउट !

हाल में ही ब्रॉक लैसनर ने स्मैकडाउन में वापसी की थी। शो में वापसी के बाद उन्होंने कोफी किंग्सटन को डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। ये मैच स्मैकडाउन में 4 अक्टूबर को होगा। इसी दिन स्मैकडाउन फॉक्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा और शो का प्रीमियर भी इसी दिन होगा। इस मैच के एलान के बाद से फैंस की निगाह इस मुकाबले के परिणाम पर टिक गई हैं। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस मैच के रिजल्ट को लेकर बड़ा संकेत दे दिया है।

WWE को अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया के टूर पर जाना है। ये टूर 21 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक चलेगा। इस दौरान कोफी किंग्सटन अपना टाइटल रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। ऐसे में साफ़ है कि लैसनर के खिलाफ कोफी किंग्सटन किसी भी तरह से अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहेेंगे। इसके अलावा इस शो में समरस्लैम के बाद रिंग से दूर चल रहे फिन बैलर भी वापसी करेंगे। उनकी वापसी का इंतजार भी फैंस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

आप को बता दें कि कोफी किंग्सटन ने रेसलमेनिया में डेनियल ब्रायन को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया था। जिसके बाद से वो लगातार स्मैकडाउन शो के सबसे बड़े स्टार्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हैं। वहीं जब से स्मैकडाउन के फॉक्स टीवी पर शिफ्ट होने की खबर आई थी, तब से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि WWE जल्द ही कोफी से उनका टाइटल ले सकती है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि कंपनी उन्हें अभी और लंबा टाइटल रन देना चाहती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं