WWE Fastlane में Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन करने को लेकर आया बड़ा अपडेट, शो में मिलेगा नया चैंपियन?

WWE Fastlane 2023 में होंगे कुछ बड़े मुकाबले
WWE Fastlane में होगा MITB कैशइन?

Damian Priest: WWE में द जजमेंट डे (The Judgment Day) मेंबर डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के पास मनी इन द बैंक (Money in the Bank) ब्रीफकेस है, जिसकी मदद से उनके पास टॉप पर पहुंचने का आसान रास्ता है। वो सही मौके को तलाश कर कभी भी वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं। WWE फास्टलेन (Fastlane 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट में प्रीस्ट ऐसा ही करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस हैं। रिया रिप्ली विमेंस वर्ल्ड चैंपियन हैं। प्रीस्ट के MITB को कैश-इन करके वर्ल्ड चैंपियन बनते ही Raw ब्रांड की दोनों टॉप चैंपियनशिप इस हील स्टेबल के पास आ जाएगी। प्रीस्ट लंबे समय से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर नज़र जमाए हुए हैं। रिपोर्ट Fastlane 2023 में डेमियन को एक बड़ा मौका मिल सकता है।

Fastlane 2023 में सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा का मुकाबला लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए होगा। Xero News की हालिया रिपोर्ट के अनुसार डेमियन प्रीस्ट अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के दौरान या बाद में कैश-इन कर सकते हैं। हालिया Raw के एपिसोड में ऐलान किया गया कि डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर अपने टैग टाइटल्स को कोडी रोड्स और जे उसो के खिलाफ Fastlane 2023 में डिफेंड करेंगे।

आपको बता दें कि प्रीस्ट अगर इस खतरनाक मैच के दौरान अपना कॉन्ट्रैक्ट कैशइन करने में सफल हो जाते हैं, तो फैंस को नया चैंपियन मिलेगा ही और साथ ही प्रीस्ट अपने करियर में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब हो जाएंगे।

WWE Fastlane 2023 में होंगे कई जबरदस्त मुकाबले

WWE Fastlane 2023 आगामी 7 अक्टूबर को इंडियानापोलिस में आयोजित होने जा रहा है। शो के लिए ज्यादातर मैचों का ऐलान कर दिया गया है। वहीं, कुछ मैचों का ऐलान आगामी SmackDown के एपिसोड में किया जा सकता है। शो में फैंस को कई बड़े स्टार्स का इन-रिंग एक्शन देखने को मिलेगा।

जॉन सीना और एलए नाइट टीम बनाकर जिमी उसो और सोलो सिकोआ से टैग टीम मैच में भिड़ेंगे। मौजूदा WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई अपने टाइटल को शार्लेट फ्लेयर और ओस्का के खिलाफ डिफेंड करेंगी। LWO का मुकाबला बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ 6 मैन टैग टीम मैच में होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment