Create
Notifications

WWE से निकाले गए सुपरस्टार ने AEW में डेब्यू करने का कारण बताया

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

AEW में पूर्व WWE सुपरस्टार मालाकाई ब्लैक (एलिस्टर ब्लैक) ने अपना डेब्यू किया। उन्होंने अचानक से कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और आर्न एंडरसन (Arn Anderson) के सैगमेंट में एंट्री की और दोनों पर बुरी तरह हमला किया। वो लगभग एक महीने पहले 2 जून 2021 को WWE के स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड में वापसी करते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया। अब उन्होंने AEW में डेब्यू किया है।

अपनी ट्विच स्ट्रीम पर मालाकाई ब्लैक ने AEW के साथ जुड़ने को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि उनके लिए यह सही निर्णय था। उन्होंने कहा कि कंपनी की तारीफ के लिए उनके पास शब्द नहीं है। उन्होंने AEW के रोस्टर की भी काफी तारीफ की और बताया कि वो खुश हैं। ब्लैक ने स्ट्रीम के दौरान कहा:

"मेरे, मेरे परिवार, मेरे करियर और जिस तरह की सोच के साथ मैं था, उसके अनुसार यह सही कदम था। यह काफी अच्छी कंपनी है। मैं इसके इस बारे में ज्यादा अच्छी चीज़ें नहीं बोल सकता। उनका भविष्य काफी उज्ज्वल है। यहां पर कई सारे लोग है जो अपने काम को लेकर निष्ठां दिखाते हैं और मैं उनका हिस्सा बनकर सही मायने में खुश हूँ।

मालाकाई ब्लैक ने बताया कि AEW ने उनके नए कैरेक्टर को अपने अनुसार बनाने के लिए क्रिएटिव कंट्रोल दिया है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि ब्लैक को वहां काम करके जरूर सफलता मिलेगी।

ये भी पढ़ें:- 154 किलो के फेमस सुपरस्टार ने WWE में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान, फैंस को दिया खास संदेश


पूर्व WWE सुपरस्टार मालाकाई ब्लैक ने AEW के मालिक टोनी खान की तारीफ की

मालाकाई ब्लैक ने टोनी खान से मुलाकात को लेकर भी बात की। उन्होंने यहां AEW के मालिक की तारीफ की और बताया कि वो रेसलिंग को काफी पसंद करते हैं। मालाकाई ने टोनी खान के बारे कहा:

"टोनी को लेकर मेरा पहला प्रभाव काफी अच्छा था। वो काफी अच्छे व्यक्ति हैं। सही मायने में अच्छे व्यक्ति हैं। वो अपनी कंपनी और रेसलिंग को प्यार करते हैं।

ब्लैक ने उन्होंने कोडी रोड्स पर हमला किया है। कोडी को कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक माना जा सकता है। ऐसे में ब्लैक को उनके खिलाफ मैच लड़कर जरूर फायदा होगा। उनका मैच हर कोई देखना चाहेगा।

ये भी पढ़ें:- WWE को मिले नए चैंपियंस और फेमस सुपरस्टार की वापसी से हुआ जबरदस्त फायदा, कंपनी को मिली राहत

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...