Create

"WWE ब्रे वायट के टैलेंट को दिखाने में एक नहीं कई बार नाकाम हुआ"

WWE
WWE
Ankit

ब्रे वायट (Bray Wyatt) को आखिरी बार WWE TLC पीपीवी में देखा गया था जहां रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने उन्हें जिंदा जला दिया था। दोनों के बीच WWE फ्यारफ्लाई इंफर्नो मैच हुआ था जिसमें रैंडी ऑर्टन की जीत हुई थी। ऐसा माना जा रहा है कि ब्रे वायट की वापसी जल्द होगी और रैंडी ऑर्टन के खिलाफ कहानी को दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना और उनके पुराने किरदार प्रोटोटाइप को हराया हुआ है

रेसलिंग दिग्गज विंस रुसो ने स्पोर्ट्सकीड़ा के डॉ. फेथरस्टोन के साथ Legion of Raw में कुछ मुद्दों को लेकर बात की। दोनों ने यहां ब्रे वायट की बुकिंग को लेकर बात की और बताया कि उन्हें बेकार तरीके से बुक किया गया है।

यह भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपने करियर में काफी जल्दी वर्ल्ड चैंपियन बने और 2 जिन्हें काफी देर से टाइटल मिला

फेथरस्टोन ने पूछा कि क्या सोच कर WWE ने हील बनाम हील का मैच बुक किया। जिसके जवाब में विंस ने कहा कि ब्रे वायट के साथ सही से बुकिंग नहीं की गई। उनके साथ एलेक्सा ब्लिस को भी हील बनाया गया। विंस रुसो ने कहा कि उन्हें लगता है कि ब्रे वायट को WWE सही से दिखा नहीं पाई और नाकाम रही।

मुझे नहीं पता कि वो क्या सोचते हैं लेकिन मुझे लगता है कि ब्रे वायट के टैलेंट को WWE दिखाने में नाकाम रहा, एक बार नहीं बल्कि कई बार। उन्होंने एक अच्छे टैलेंट को बर्बाद कर दिया।

WWE में ब्रे वायट को फीन्ड का किरदार दिया गया

विंस रुसो ने कहा है कि ब्रे वायट के पीछे जो क्रिएटिव टीम थी वो उन्हें ज्यादा अच्छा पुश ही नहीं दे पाई।

हर किसी को पुश देने का हक क्रिएटिव टीम को होता है लेकिन यहां वो फेल हो गए। उन्होंने ब्रे वायट के लिए प्लान बनाया लेकिन वो सफल नहीं हुए। ऐसा लगता है कि उन्होंने वैसे काम नहीं किया जैसा होना चाहिए था।

खैर, अभी तक साफ नहीं है कि ब्रे वायट फीन्ड की वापसी कब और कैसे होनी वाली है। WWE TLC में रैंडी ऑर्टन ने उन्हें रिंग में जिंदा जला दिया था जिसके बाद रैंडी ऑर्टन के खिलाफ एलेक्सा ब्लिस को बार बार दिखाया गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...