Braun Strowman समेत कई WWE और AEW स्टार्स ने Brodie Lee को उनकी तीसरी पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि, दिया भावुक संदेश 

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन और ल्यूक हार्पर
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन और ल्यूक हार्पर

WWE: आज पूर्व WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर (Luke Harper) की तीसरी पुण्यतिथि है। इस अवसर पर ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) समेत कई WWE और AEW स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। ल्यूक को AEW में ब्रॉडी ली (Brodie Lee) के नाम से जाना जाता था। हार्पर WWE में वायट फैमिली नाम के फैक्शन का हिस्सा हुआ करते थे और वो इस फैक्शन के साथ कई बेहतरीन स्टोरीलाइंस का हिस्सा बने थे।

वहीं, AEW में वो डार्क ऑर्डर फैक्शन के लीडर हुआ करते थे और उनका TNT चैंपियन के रूप में डोमिनेंट रन देखने को मिला था। इसके बाद कोडी रोड्स ने AEW में ब्रॉडी ली को हराकर उनके टाइटल रन का अंत कर दिया था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ब्रॉडी को श्रद्धांजलि दी है। इनमें उनकी वाइफ अमांडा हुबेर, वायट फैमिली & डार्क ऑर्डर के पूर्व मेंबर्स और कई AEW & WWE स्टार्स शामिल हैं।

अमांडा हुबेर ने लिखा-

"तीन साल हो चुके हैं। मुझे नहीं पता कि मुझे रोना चाहिए या आंसुओं के बीच हंसना चाहिए। अगर आप यहां होते तो हम काफी कुछ करते। वो साल गुम गए, मैं आपको उन सब के बारे में बताऊंगी।"

एरिक रोवन ने लिखा-

"मैं आपको हमेशा प्यार करूंगा मेरे दोस्त।"

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लिखा-

"हम हमेशा परिवार रहेंगे।"

बिग ई ने लिखा-

"तीन साल पहले हमने एक ऐसा शख्स खो दिया जो कि मुझे हंसने पर मजबूर कर देता था। मेरे लिए इसका काफी महत्व है। मुझे उम्मीद है कि आप लोगों को जॉन जैसा दोस्त मिले।"

AEW ने पूर्व WWE सुपरस्टार Luke Harper उर्फ Brodie Lee को दी श्रद्धांजलि

AEW ने हाल ही में ल्यूक हार्पर उर्फ ब्रॉडी ली को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने करीब तीन मिनट लंबा वीडियो पोस्ट किया जिसमें ली के जीवन के कई बेहतरीन मोमेंट्स को दिखाया गया। इसमें उनके इंडीपेंडेट सर्किट और AEW में बिताए गए महत्वपूर्ण पल शामिल हैं। इसके साथ वीडियो में उन पलों को भी दिखाया गया जो कि ब्रॉडी ने रिंग के बाहर अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिताए थे।

AEW ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा-

"आज तीन साल पूरे हो गए जब से दुनिया ने जॉन हुबेर, मिस्टर ब्रॉडी ली को खोया है। आइए हमें जॉइन करके अपने पसंदीदा पलों को शेयर करते हुए इसे सेलिब्रेट करें।"