पूर्व WWE सुपरस्टार ने ट्रिपल एच पर गंभीर आरोप लगाते हुए कही बड़ी बात?

Enter caption

रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच, बतिस्ता और रिक फ्लेयर की टीम एवोल्यूशन ने साल 2003 से लेकर 2005 तक WWE रॉ में राज किया था। ये टीम रूथलेस एग्रेशन एरा की सबसे बड़ी और फेमस टीमों में से एक रही। अपने कार्यकाल के दौरान इन चारों सुपरस्टार्स ने रॉ के सभी टाइटलों पर कब्जा किया।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती, रैंडी ऑर्टन ने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल और बतिस्ता-रिक फ्लेयर की जोड़ी ने वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया। आज भी फैंस इन्हें दिलों जान से पसंद करते है।लेकिन साल 2003 में मार्क जिंड्रेक ने भी लगभग एवोल्यूशन को ज्वाइन किया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने कही बड़ी बात

हाल ही में ये पूर्व WWE सुपरस्टार David Penzer’s Sitting Ringside पॉडकास्ट में शिरकत की। मार्क ने ट्रिपल एच को लेकर यहां बड़ा बयान दिया और कहा,

रैंडी ऑर्टन और मैं हमेशा फन करते थे और रिक फ्लेयर भी शामिल रहते थे। मुझे लगता था कि एक इंसान है जिसे एवोल्यूशन से बाहर कर देना चाहिए था वो ट्रिपल एच थे। क्योंकि ट्रिपल एच बहुत ही बोरिंग थे। हर चीजे में उनका यही हाल था इसलिए उन्हें एवोल्यूशन में से पहले ही निकाल देना चाहिए था।

मार्क ने कहा कि ट्रिपल एच हमेशा ये चाहते थे कि वो रैंडी ऑर्टन और रिक फ्लेयर के साथ ट्रैवल करें ताकि उनके ग्रुप की कैमिस्ट्री अच्छी हो। WWE नेटवर्क पर रूथलेस एग्रेसन सीरीज में भी ट्रिपल एच ने साफ कहा था कि वो मार्क की कंपनी का मजा नहीं ले पाते थे। ट्रिपल एच को मार्क के साथ ट्रैवल करना भी अच्छा नहीं लगता था। इस बार मार्क ने भी बड़ी बात ट्रिपल एच को लेकर कह दी है।

ये भी पढ़ें-रोमन रेंस कर सकते हैं बड़ा धमाका, 175 किलो के WWE रेसलर ने गोल्डबर्ग को कहा 'हीरो', गुस्से में विंस मैकमैहन

एवोल्यूशन फैक्शन का WWE में बहुत बड़ा नाम है। पूरा WWE यूनिवर्स आज भी चाहता है कि वो रिंग में आकर धमाल मचाए। हालांकि इस फैक्शन में से एक्टिव तौर पर अब सिर्फ रैंडी ऑर्टन ही बचे हैं। रैंडी ऑर्टन इस समय WWE चैंपियन हैं। बांकि सुपरस्टार्स कभी-कभी रिंग में आते रहते हैं। ये भी पढ़ें: WWE Raw में ऑफ एयर होने के मौजूदा चैंपियन की आंख पर पेन से किया गया खतरनाक हमला