रोमन रेंस कर सकते हैं बड़ा धमाका, 175 किलो के WWE रेसलर ने गोल्डबर्ग को कहा 'हीरो', गुस्से में विंस मैकमैहन

ब्रॉन स्ट्रोमैन का बड़ा खुलासा, बताया WWE में गोल्डबर्ग ने उनके साथ बैकस्टेज कैसा बर्ताव किया

WWE रेसलमेनिया में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता ही बल्कि पहली बार अपनी करियर में बड़ी जीत दर्ज की। स्ट्रोमैन और गोल्डबर्ग ने अपने फ्यूड के दौरान काफी काम किया। इस दौरान उन्हें अपने बचपन के हीरो गोल्डबर्ग के साथ काम करने का मौका मिला। गोल्डबर्ग अभी ब्रेक पर हैं लेकिन स्ट्रोमैन टाइटल को गंवा चुके हैं।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?


"मैं WrestleMania 37 में रोमन रेंस के साथ अपने मैच को शुरूआत में रखूंगा"

रोमन रेंस का इस समय WWE में जलवा चल रहा है। हाल ही में हैल इन ए सैल में रोमन रेंस ने जे उसो को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की है। रोमन रेंस नए अवतार में इस समय WWE में है। उसोज के साथ मिलकर वो हील फैक्शन अब बना सकते हैंं। लेकिन सीएम पंक और रोमन रेंस से जुड़ी अब बड़ी खबर सामने आ रही है।


Hell in a Cell के बाद WWE को लगा बड़ा झटका, ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन का गुस्सा सातवें आसमान पर जाएगा

हैल इन ए सैल के बाद हुई पहली WWE Raw को लेकर बुरी खबर सामने आई है। शोबज डेली के अनुसार इस बार WWE रॉ की व्यू्अरशिप में कमी आई है। पिछले हफ्ते WWE रॉ की व्यू्अरशिप 1.777 मिलियन थी। वहीं इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 1.732 रही। ध्यान देने वाली बात ये है कि ये पीपीवी के बाद पहली रॉ थी।


लगभग 66 घंटों बाद रोमन रेंस कर सकते हैं बड़ा धमाका, WWE ने किया इशारा

WWE हैल इन ए सैल 2020 में कुछ ऐसा हुआ जो इतिहास में लिखा जाएगा। WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसो को ना सिर्फ हराया बल्कि आसानी से टाइटल को डिफेंड किया। ये मैच एक आई क्विट मुकाबला था जिसमें रोमन रेंस ने जीत दर्ज की।


WWE सुपरस्टार का कबूलनामा, डिप्रेशन के कारण 7 घंटों तक चेयर पर बैठकर सोचा करता था

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिछले कुछ सालों से अपनी अलग पहचान बना ली है। WWE में पिछले तीन सालों से वो सिंगल्स में काम कर रहे हैं लेकिन उससे पहले वो वायट फैमिली का हिस्सा थे। सिंगल्स रन में ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास कई बार मौका था कि वो ब्रॉक लैसनर को हराकर टाइटल को जीत सके लेकिन ऐसा नहीं हुआ।


WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन की पत्नी को 6 बार एनाउंस टेबल पर गिराने की वजह सामने आई

पिछले कुछ सालों से WWE में लाना के लिए कुछ अलग ही प्लान हो रहा है। WWE रॉ एनाउंस टेबल पर नाया जैक्स ने उन्हें छह बार पटक दिया है। WWE फैंस ने पहले ये सोचा कि कंपनी लाना को कुछ सजा दे रही है लेकिन विमेंस बैटल रॉयल रंबल में जीतकर उन्होंने असुका का सामना रॉ विमेंस टाइटल के लिए किया था।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में ऑफ एयर होने के मौजूदा चैंपियन की आंख पर पेन से किया गया खतरनाक हमला