Create
Notifications

"मैं WrestleMania 37 में रोमन रेंस के साथ अपने मैच को शुरूआत में रखूंगा"

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 28 Oct 2020
न्यूज़

रोमन रेंस का इस समय WWE में जलवा चल रहा है। हाल ही में हैल इन ए सैल में रोमन रेंस ने जे उसो को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की है। रोमन रेंस नए अवतार में इस समय WWE में है। उसोज के साथ मिलकर वो हील फैक्शन अब बना सकते हैंं। लेकिन सीएम पंक और रोमन रेंस से जुड़ी अब बड़ी खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें: 4 कारणों से रोमन रेंस और जे उसो के बीच WWE में एक और मैच होना चाहिए

रोमन रेंस को लेकर बड़ी बात

ट्विटर पर इस समय रोमन रेंस काफी चर्चा में है। लोग द रॉक और जॉन सीना से काफी तुलना रोमन रेंस की कर रहे हैं। कई फैंस ने क्विज का इस्तेमाल किया और रेसलमेनिया 37 में सीएम पंक के साथ संभावित मैच की बात कही। सीएम पंक से एक फैन ने ट्विटर पर रेसलमेनिया 37 के मेन इवेंट में रोमन रेंस के साथ मैच की बात कही। सीएम पंक ने कहा कि ये मैच शो का पहला मैच हो सकता है। और कहा कि फिर शो 67 घंटे का लंबा हो सकता है।

सीएम पंक का रेसलमेनिया मेन इवेंट ड्रीम रहा है। जब सीएम पंक WWE चैंपियन थे तो ये कभी मौका किसी को देखने को नहीं मिला। अब रोमन रेंस को लेकर सीएम पंक ने बात छेड़ दी है। WWE में सभी को पता है कि कुछ भी हो सकता है। पिछले एक साल से फैंस सीएम पंक की राह देख रहे हैं। पिछले साल WWE बैकस्टेज में उन्होंने वापसी की थी तो सभी को लगा था कि वो अब रिंग में भी जलवा दिखाएंगे। लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ।

अगले साल रेसलमेनिया 37 से पहले सीएम पंक वापसी कर रोमन रेंस को चुनौती पेश कर सकते है। इससे पहले रॉयल रंबल में फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं। सीएम पंक और रोमन रेंस का रेसलमेनिया में अगर मैच होता है तो ये सबसे बड़ा मैच होगा। फैंस के लिए ये एक ड्रीम मैच है। सीएम पंक की फैन फॉलोविंग पूरी दुनिया में है और वहीं रोमन रेंस मौजूदा समय के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। रोमन रेंस भी अब इस बात का जवाब दे सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो फिर ट्विटर वार यहां से शुरू होगा। जो कि रेसलमेनिया के लिए बिल्डअप हो सकता है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

Published 28 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now