Create
Notifications

मौजूदा मिस्टर मनी इ द बैंक की पत्नी ने WWE में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

Enter caption
PANKAJ
visit

Notsam Wrestling पॉडकास्ट में हाल ही में WWE सुपरस्टार मिज और उनकी पत्नी मरीस ने शिरकत की। ये दोनों अपने नए सीजन की शुरूआत को प्रमोद करने आए थे। यहां WWE सुपरस्टार मिज और मरीस ने कई बड़े मुद्दों पर बात की।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स और वो किन बॉलीवुड फिल्मों में अपने रोल से तहलका मचा सकते थे

WWE सुपरस्टार मरीस ने कही बड़ी बात

WWE सुपरस्टार मरीस काफी समय से रिंग में नजर नहीं आईं है। तो इसे लेकर भी उन्होंने अपना बयान दिया। साल 2019 से WWE में मरीस नजर नहीं आईं। मरीस ने एक बात यहां साफ कर दी है कि वो जल्द ही कंपनी में वापसी करेंगी। हालांकि इस पर संशय बरकरार है क्योंकि कुछ समय पहले ही उनका बच्चा हुआ है और अब उनकी फैमिली बड़ी हो गई है। मरीस ने यहां पर कहा,

ये चीज मैं हमेशा सोचती हूं कि मेरी फैमिली और बच्चे हैं। लेकिन जब भी मैं किसी चीज के लिए उत्साहित होती हूं तो मैं अपने पति मिस्टर मनी इऩ द बैंक के साथ बिजी हो जाती हूं। WWE को मैं बहुत प्यार करती हूं। ये मेरी फैमिली की तरह है। काफी समय से यहां पर मैं हूं। और जो भी यहां होता है मुझे मजा आता है। ऐसा नहीं है कि मेरे पास क्षमता नहीं है। मैंने हमेशा वापसी की है। जब मेरा बच्चा हुआ था और वो पांच महीने का था तो मैंने स्मैकडाउन में वापसी की थी।मेन इवेंट में मेरा मैच हुआ था। अगर मैं प्रेग्नेंट रहूंगी तब मुझसे कोई कहेगा तो मैं मना कर दूंगी। तो इस बार देखते हैं क्या होता है।

मरीस ने अपनी वापसी के बारे में बता दिया कि वो वापसी के बाद अपनी पति के साइड आने को बेकरार है। द मिज अभी मिस्टर मनी इन द बैंक है। अब देखना होगा कि जब मरीस की वापसी होती है तो फिर क्या स्टोरीलाइन तैयार की जाती है। वैसे मिज के साथ इस समय मॉरिसन है। शायद मॉरिसन को लेकर ही कोई स्टोरी बाद में तैयार की जाएगी।

View this post on Instagram

What a day!!! Bonne Nuit de @mizandmrs 😊

A post shared by Maryse Mizanin (@marysemizanin) on

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में अंडरटेकर को कभी नहीं हरा पाए

अभी मरीस की वापसी के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। उन्होंने अपनी वापसी के संकेत जरूर दिए है। लेकिन ये नहीं बताया कि कब उनकी वापसी होगी।

ये भी पढ़ें:- 3 पूर्व विमेंस सुपरस्टार्स जो WWE में वापस आना चाहती हैं और 2 जो किसी हाल में वापसी नहीं करना चाहती


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now