Create
Notifications

WWE को छोड़ने वाले 45 साल के पूर्व चैंपियन ने भविष्य को लेकर बड़ा संकेत दिया

मैट हार्डी ने WWE को कहा अलविदा
मैट हार्डी ने WWE को कहा अलविदा
Amit Shukla

मैट हार्डी अब एक फ्री एजेंट हैं और अपने हालिया वीडियो में उन्होंने इस बात की तरफ इशारा किया कि वो अब फ्री हैं और वो कहाँ जाने वाले हैं। वीडियो के अंत में द यंग बक्स का आना इस बात की तरफ इशारा करता है कि वो जल्द ही AEW का हिस्सा हो सकते हैं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मैट हार्डी अपने करियर में कुछ बड़ा और बेहतर करना चाहते थे। इसके बारे में उन्होंने डब्लू डब्लू ई (WWE) कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने के बाद बस्टेड ओपन रेडियो में अपने विचार व्यक्त किए:

मैं ये चाहता हूँ कि अपना काम भी कर सकूं और दूसरों के खिलाफ उनके किरदार को भी फायदा पहुँचाऊँ। 45 साल की उम्र में मैंने 28 सालों तक लगातार रेसलिंग की है। अब इस उम्र में मैं दूसरे रेसलर्स को भी फायदा देना चाहता हूँ और अगर ये रिंग में एक्शन से नहीं हो सकता तो मैं अपने किरदार से ऐसा कर सकता हूँ। मैं इस समय काफी अच्छे शेप में हूँ और ऐसी कंपनी का हिस्सा बनना चाहता हूँ जहाँ मुझे क्रिएटिव फ्रीडम मिल सके।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाला सुपरस्टार अब रेसलिंग में दिखाएगा जलवा, जल्द WWE रिंग में होगी एंट्री

हम सब जानते हैं कि AEW ने क्रिस जैरिको और जॉन मोक्सली के साथ ऐसा किया है और उससे कंपनी तथा रेसलर्स को काफी फायदा मिला है। ब्रे वायट के साथ अपनी टैग टीम के बारे में बात करते हुए मैट ने कहा:

ब्रे का घर जल गया था और उसमें सिस्टर एबीगेल भी थीं। उनकी वायट फैमिली उनसे दूर हो चुकी थी तो ऐसे में मैंने ये सुझाव दिया कि अगर वो अपनी जरूरी चीजें लेकर हार्डी कंपाउंड में आ जाएं जहाँ सेनोर बेंजमिन और किंग मैक्सेल उनपर हुक्म चलाएंगे तो ये अच्छा होगा। ये आइडिया भी रिजेक्ट हो गया और हमारी टीम जो काफी अलग और बेहतर थी उसे अपने हुनर को दिखाने का मौका ही नहीं मिला।

इस तरह की बातें करके मैट ने ये साबित कर दिया है कि रिंग और रेसलिंग का अनुभव होने के बाद भी कई बार कम मौके मिलते हैं जिसकी वजह से रेसलर्स कंपनी से दूरी बनाने पर मजबूर हो जाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...