Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE के पूर्व चैंपियन ने 99 किलो के सुपरस्टार का बनाया 'मजाक', मिला करारा जवाब

मैट हार्डी
मैट हार्डी
Neeraj P
ANALYST
Modified 21 Mar 2021
न्यूज़

AEW स्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) ने अपने भाई और WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) तथा NXT सुपरस्टार कैमरन ग्रिमस (Cameron Grimes) के साथ अपनी एक पुरानी फोटो ट्विटर पर शेयर की है। 2019 में WWE NXT जॉइन करने वाले ग्रिमस को मैट और जैफ हार्डी ने ट्रेनिंग दी थी।

यह भी पढ़ें: WWE के मौजूदा चैंपियन ने रेसलिंग से रिटायरमेंट को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

हार्डी ने अपने ट्विटर पोस्ट में एक सवाल पूछा था कि तीनों सुपरस्टार्स में से सबसे अधिक धनी दो लोग कौन है। ग्रिमस ने मैट को जवाब देने में अधिक समय नहीं लगाया। ग्रिमस ने अपने जवाब में कहा कि अधिक पैसों वाले के दिमाग में मैं फ्री में रह रहा हूं तो फिर लोगों के लिए धनी बने रहना आसान हो गया है। भले ही AEW स्टार्स लगातार WWE सुपरस्टार्स पर निशाना साधते रहते हैं, लेकिन यह केवल एक मेंटोर और उसके ट्रेनर के बीच हो रहा दोस्ताना बैंटर है।

यह भी पढ़ें: WWE ने WrestleMania 37 के लिए टिकटों की बिक्री का किया ऐलान, 20 हज़ार से ज्यादा फैंस हो सकते हैं ऐतिहासिक इवेंट का हिस्सा

WWE NXT के "सबसे धनी" व्यक्ति हैं ग्रिमेस

घुटने की सर्जरी के बाद 10 फरवरी, 2021 के NXT एपिसोड में वापसी करने वाले ग्रिमस रीपैकेज किया गया था और उन्हें एक बेहद धनी गेमस्टॉप इनवेस्टर की गिमिक दी गई थी जो कि जनवरी 2021 में वास्तव में बढ़ी गेमस्टॉप की स्टॉक से प्रेरित था।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

मात्र 27 साल की उम्र में ही ग्रिमस ने प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में अच्छा नाम कमा लिया है और केवल 16 साल की उम्र में ही उन्होंने रेसलिंग की शुरुआत कर दी थी। यह कहना सही होगा कि ग्रिमस अपनी वर्तमान गिमिक को शानदार तरीके से निभा रहे हैं और जल्द ही उन्हें ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड में बड़ी पुश मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 21 Mar 2021, 17:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now