Create

WWE ने WrestleMania 37 के लिए टिकटों की बिक्री का किया ऐलान, 20 हज़ार से ज्यादा फैंस हो सकते हैं ऐतिहासिक इवेंट का हिस्सा

Wrestlemania
Wrestlemania
reaction-emoji
Neeraj

इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में WWE दर्शकों की वापसी कराएगी। 16 मार्च से टिकट की बिक्री शुरु होने वाली थी, लेकिन अब यह कंफर्म किया गया है कि टिकट की बिक्री देरी से शुरु होगी। WWE के लिए सबसे बड़ा इवेंट WrestleMania है और हमेशा से ही कंपनी के लिए काफी अहम होता है। इसके लिए लाखों की संख्या में फैंस स्टेडियम में मौजूद रहते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने द फीन्ड के बारे में दिया बड़ा बयान

इस साल भी WrestleMania दो रात में होगी और इसका आयोजन 10 तथा 11 अप्रैल को होना है। WWE ने घोषणा की है कि टिकट की बिक्री 19 मार्च से शुरू होगी। इसके अलावा एक प्रीसेल भी होगी जिसमें फैंस 18 मार्च को टिकट खरीद सकेंगे। यह बयान सीधे WWE की PR टीम से आया है।

यह भी पढ़ें: WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

WrestleMania में फैंस के लिए WWE का खास प्लान

इस साल WrestleMania रेमंड जेम्स स्टेडियम में होना है और पिछले साल कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन से पहले भी कंपनी का यही प्लान था। Tampa Bay Times के मुताबिक WWW WrestleMania के लिए 25,000 दर्शक लाने की कोशिश कर रही है। मार्च 2020 से यह WWE का पहला शो होगा जिसमें फैंस की उपस्थिति होगी। इस साल के Wrestlemania को शुरुआत में लॉस एंजलिस में कराने के लिए प्रमोट किया जा रहा था, लेकिन बाद में वह कड़ी पाबंदियों को देखते हुए इसे Tampa में शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

इसी स्टेडियम में Super Bowl का भी आयोजन किया गया था। Super Bowl में भी 25,000 फैंस उपस्थित रहे थे और इसका आयोजन एक महीने पहले किया गया था। WWE यूनिवर्स इस बात से खुश है कि महामारी के बाद यह अमेरिका में होने वाला फैंस की उपस्थिति में सबसे बड़ा रेसलिंग इवेंट होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...