"उन्हें WrestleMania 40 में Seth Rollins की जगह CM Punk के खिलाफ मैच में जगह देना चाहिए" - पूर्व WWE चैंपियन को लेकर दिग्गज ने दिया बयान

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस

Seth Rollins: रेसलिंग दिग्गज मैट मॉर्गन (Matt Morgan) ने हाल ही में उस सुपरस्टार का नाम बताया जिसे रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में सीएम पंक (CM Punk) के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को रिप्लेस करना चाहिए। रॉलिंस मई 2023 के बाद से ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने हुए हैं और इस दौरान उन्होंने कई सुपरस्टार्स को हराकर अपना टाइटल डिफेंड किया है।

हालांकि, सैथ को इस हफ्ते Raw में जिंदर महल के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करते वक्त इंजरी हो गई थी। द आर्किटेक्ट के चोटिल होने की वजह से उनका रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में सीएम पंक के खिलाफ मैच कैंसिल होने का खतरा बढ़ चुका है। अगर सैथ रॉलिंस को सर्जरी की जरूरत पड़ती है तो उनका ग्रैंडेस्ट स्टेज पर बेस्ट इन द वर्ल्ड के खिलाफ मैच शायद ही देखने को मिल पाएगा।

मैट मॉर्गन ने हाल ही में Gigantic Pop पॉडकास्ट पर इस चीज़ को लेकर बात की सैथ रॉलिंस के WrestleMania से बाहर होने की स्थिति में उनकी जगह किसे सीएम पंक का प्रतिद्वंदी बनाना चाहिए। मॉर्गन की माने तो ड्रू मैकइंटायर WrestleMania में रॉलिंस की जगह लेने के लिए सबसे बेहतरीन शख्स हैं। मैट ने कहा,

"अगर सैथ चोटिल हो जाते हैं तो ड्रू मैकइंटायर को चैंपियन बनाकर उन्हें सीएम पंक का सामना करने का मौका देना चाहिए। इससे ड्रू को काफी फायदा होगा और उन्हें इसकी जरूरत है। दुर्भाग्यवश, मैकइंटायर उस मुकाबले में विजेता नहीं हो सकते और पंक को यह मैच जीतना चाहिए। मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत बड़ी छलांग मारी है। काफी लंबे समय में किसी रेसलर से ऐसा देखने को मिला है क्योंकि पंक के साथ उनकी प्रोमो किसी भी रास्ते जा सकता था।"
youtube-cover

उन्होंने आगे कहा,

"मुझे लगता है कि ड्रू ने पंक के साथ सैथ की तुलना में बेहतर प्रोमो दिया। मुझे सैथ vs पंक प्रोमो पसंद आया लेकिन ड्रू का प्रोमो ज्यादा बेहतर था। उम्मीद करें कि सैथ ठीक हो और मैं उनका पंक के खिलाफ मैच देखना चाहता हूं। अगर रॉलिंस फिट नहीं होते हैं तो उनकी जगह ड्रू को होना चाहिए।"

क्या Drew Mcintyre WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे?

ड्रू मैकइंटायर का इसी साल WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने अभी तक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। मैकइंटायर को मौजूदा समय में बेहतर बुकिंग मिलना शुरू हो चुका है। यही कारण है कि मैट मॉर्गन और Gigantic Pop पॉडकास्ट पर उनके को-होस्ट ग्लेन रूबेनस्टाइन का मानना है कि ड्रू WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट जरूर साइन करेंगे।