40 साल के WWE सुपरस्टार की हालत हुई बहुत खराब, मैच के दौरान गंभीर चोट के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया

WWE सुपरस्टार की हालत हुई खराब
WWE सुपरस्टार की हालत हुई खराब

NXT का इस हफ्ते का एपिसोड WWE सुपरस्टार मर्सिडीज मार्टिनेज (Mercedes Martinez) के लिए सही नहीं रहा। शिया ली ने मिक्स्ड टैग टीम मैच के दौरान एक खतरनाक किक मर्सिडीज को मारी और उनका हालत खराब हो गई। ये हादसा मैच के अंत में हुआ। दरअसल गलत जगह मर्सिडीज के किक पड़ गई और इसके बाद मैच आगे नहीं बढ़ पाया। फाइटफुल की रिपोर्ट में बताया गया कि मर्सिडीज को हॉस्पिटल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE सुपरस्टार को लगा बड़ा झटका

ये मैच काफी शानदार चल रहा था। यिंग ने मैच के अंत में मर्सिडीज का ध्यान भटका दिया। इसका फायदा उठाकर शिया ली ने अपना सिग्नेचर राउंडहाउस किक मर्सिडीज को मार दिया। मर्सिडीज इसके बाद नीचे गिर गई और ये देखकर सभी चौंक गए थे। मर्सिडीज इसके बाद खड़ी नहीं हो पाईं और मैच खत्म हो गया। टियन शा को नॉकआउट के जरिए इस मैच का विजेता घोषित करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर पर लगाए गए आरोप, WWE सुपरस्टार जिंदर महल को लगा झटका, रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी का ऐलान?

फाइटफुल की रिपोर्ट में कहा गया कि मर्सिडीज के पीछे साइड कुछ दिक्कत आ गई और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ऐज की जगह रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए था

मर्सिडीज मार्टिनेज कुछ दिनों तक Raw में नजर आईं थी। रेट्रीब्यूशन ग्रुप का वो हिस्सा रहीं। इसके बाद NXT में वो कई बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा रहीं। पिछले साल दिसंबर में NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा भी मर्सिडीज रही थीं। पिछले महीने भी मौजूदा चैंपियन को मर्सिडीज ने चुनौती दी थी। हालांकि वो चैंपियनशिप अपने नाम नहीं कर पाईं। मर्सिडीज की हालत को लेकर अभी WWE की तरफ से कोई बड़ी जानकारी सामनेे नहीं आई। फैंस चाहते हैं कि जल्द से जल्द वो सही होकर रिंग में वापसी करें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।