Create
Notifications

26 साल के युवा रेसलर की रिंग में दर्दनाक मौत से शोक की लहर, WWE सुपरस्टार्स और फैंस के छलके आंसू

PANKAJ
visit

WWE फैंस और प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया के लिए बहुत बडी़ बुरी खबर सामने आ रही है। मेक्सिको के रेसलर प्रिंसिपे एरियो की दर्दनाक मौत हो गई है। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक मैच के दौरान ही रिंग में उनकी मौत हुई है। दरअसल उनके सिर में चोट लग गई थी। WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो सहित तमाम रेसलिंग जगत के लोगों ने शोक प्रकट किया है। WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो भी मेक्सिको के ही हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

दरअसल प्रिंसिपे एरियो का रेेडमिडो के साथ मैच हुआ था। इस दौरान रिंग में वो अचानक से गिर गए थे। रेडमिडो उन्हें मारने गए थे। रेफरी का फिर एरियो के ऊपर ध्यान गया और देखा तो उनके सिर में चोट लगी थी। तीसरा रेसलर भी इस मैच में शामिल था। उन्हें लगा था कि ये स्टोरी का हिस्सा है। इसके बाद उन्हें रेसलर को जंप मारकर किक मारी थी। वो एरियो की मदद कर रहे थे। लेकिन बाद में पता चला कि एरियो की सच में हालत खराब हो चुकी है।

पहले जो रिपोर्ट आई थी उसमें ये बात हो रही थी कि एरियो को हार्ट अटैक रिंग में आ गया था।लेकिन बाद में जो रिपोर्ट आई उसमें ये खबर थी कि एरीना के कुछ ही दूर जो हॉस्पिटल है वहां उनकी मौत हुई। और सिर में गंभीर चोट की वजह से हुआ। एरियो की मां और गर्लफ्रैंड भी इस मैच के दौरान वही मौजूद थी।

WWE सुपरस्टार्स सहित फैंस ने दुख प्रकट किया

फैंस और रेसलर ने सोशल मीडिया के जरिए इस सुपरस्टार को ट्रिब्यूट दिया। एरियो अभी मात्र 26 साल के थे। पूर्व WWE प्रैजेंटर और रेसलर रोड्रीग्यूज ने भी ट्रिब्यूट इस सुपरस्टार को दिया।

WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो सहित फैंस ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपना संदेश दिया और वो काफी भावुक नजर आए।

(एरियो के परिवार के लिए संवेदना प्रकट करता हूं।)

(26 साल की उम्र में मौत आरआईपी।)

(परिवार के लिए संवेदना प्रकट करता हूं। आरआईपी।)

(परिवार के लिए प्यार। आरआईपी)

(आरआईपी एरियो।)

(दिल टूटने वाला पल। आरआईपी।)

(आरआईपी एरियो।)

एरियो ने रेसलिंग की दुनिया में काफी कम समय में अपना बहुत बड़ा नाम कमा लिया था। एरियो मेक्सिको के बड़े सुपरस्टार थे। इस वजह से प्रोफेशनल दुनिया में उन्हें हर कोई जानता था। इतनी छोटी उम्र में इस दुनिया से चले जाना रेसलिंग के लिए बड़ा धक्का है।

ये भी पढ़ें: "गोल्डबर्ग बहुत ही लापरवाह रेसलर है क्योंकि उनसे लड़ने के बाद दूसरे सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू रहते हैं"


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now