Create
Notifications

WWE से निकाले गए दिग्गज सुपरस्टार का चौंकाने वाला खुलासा, बताया रिलीज से पहले क्या कहा गया था 

मिकी जेम्स
मिकी जेम्स
reaction-emoji
Deepak M

WWE ने हाल ही में कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया और इसमें मिकी जेम्स (Mickie James) का नाम भी शामिल था। मिकी जेम्स ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि रिलीज से पहले WWE में उनसे किसी ने कहा था कि विमेंस रेसलिंग पैसा नहीं कमा रही हैं और WWE इवोल्यूशन कंपनी का अब तक का सबसे लोवेस्ट-रेटेड PPV था।

GAW TV के साथ एक इंटरव्यू के दौरान मिकी जेम्स कई विषयों पर चर्चा की। जेम्स ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी रिलीज़ से पहले WWE के लिए कई आइडिया पेश किए, जो कभी भी सफल नहीं हुए, जिसमें एक विमेंस ब्रांड का आइडिया भी शामिल था।

मैंने कंपनी के साथ जितने भी आईडिया पर बात की थी, उन में से कोई भी सफल नहीं हुआ। मैं विमेंस रेसलिंग में भी बैलेंस बनाने का प्रयास कर रही थी। यह वह समय था, जब मैंने कहा कि, अगर हम एक विमेंस ब्रांड बनाते हैं तो क्या होगा? मैंने कहा कि, मैं आगे बढ़ने में मदद कर सकती हूं और विमेंस की एक शानदार टीम बना सकती हूं, क्योंकि हमारे पास टैलेंट, और सुविधाएं की कोई कमी नहीं हैं। यह वास्तव में उन सभी विमेंस रेसलर की मदद करता जिन्हें WWE TV में समय नहीं मिल रहा है। तभी एक व्यक्ति मुझसे कहता है कि, वे ऐसा कभी नहीं करने जा रहे हैं। कभी भी। क्योंकि विमेंस रेसलिंग पैसा नहीं कमाती है। WWE इवोल्यूशन कंपनी का अब तक का सबसे लोवेस्ट-रेटेड PPV हैं। तभी मुझे एहसास हुआ कि वे जो भी निर्णय लेते हैं, उसमें से बहुत कुछ बिजनेस के अनुसार होता है।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

मिकी जेम्स ने WWE की कुछ कमियों पर बात की

मिकी जेम्स ने दावा किया कि विंस मैकमैहन ने पिछले हफ्ते उन्हें व्यक्तिगत रूप से ट्रैश बैग की घटना के बाद यह समझाने का प्रयास किया कि इसमें उनका कोई हाथ नहीं है।

जेम्स ने कहा, मैं विंस से कभी भी इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं करती हूं, क्योंकि वह हमेशा मेरे लिए सम्मानीय रहे है। ट्रैश बैग की घटना के बाद उन्होंने मुझे व्यक्तिगत रुप से फोन करके माफी मांगी और यह बताने का प्रयास किया कि इसमें उनका कोई हाथ नहीं है। मैंने अपने ट्वीट में विंस मैकमैहन को टैग किया, क्योंकि उन्हें यह जानने की जरूरत है कि कंपनी में उनकी नाक के नीचे क्या हो रहा है, जिससे वह बेखबर रहे है। वह एक मल्टी-बिलियन डॉलर की कंपनी चला रहे है। छोटी सोच वाली मानसिकता कभी-कभी विचारहीन व्यवहार की ओर ले जाती है।

आगे मिकी जेम्स ने कहा कि,

WWE से मेरी रिलीज के बाद मुझसे ज्यादा फैंस कंपनी से नाराज थे।

यह भी पढ़ें: "WWE ने जॉन सीना को हील नहीं बनाकर बहुत बड़ी गलती की"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...