Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 मिडकार्ड सुपरस्टार्स जो WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के हकदार हैं

  • इन्हें चैंपियनशिप के लिए मौके देने चाहिए।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 13 Jun 2019, 16:15 IST

Samoa Joe

एक समय था जब WWE अमेरिकी रैसलर्स और अमेरिकी दर्शकों तक ही सीमित थी। मगर साल बदलते रहे और विंस मैकमैहन के प्लान्स भी। अब यह कंपनी दुनिया भर के लोगों पर अपनी पकड़ बना चुकी है फिर चाहे वो यूरोपीय लोग हों, एशिया के लोग हों या किसी अन्य महाद्वीप या देश के।

WWE रोस्टर बहुत से टैलेंटेड एथलीट्स से भरा हुआ है और प्रतिवर्ष और भी नए रैसलर्स को साइन किया जा रहा है। WWE की डेवलपमेंट ब्रांड NXT की बात करें तो वहां से हर साल कई सुपरस्टार्स मेन रोस्टर में कदम रखते हैं।

रैसलर्स की संख्या इतनी अधिक होने के कारण WWE अधिकारियों पर भी दबाव होता है कि वो कुछ चुनिंदा नामों को ही मेन इवेंट सुपरस्टार्स बना पाते हैं। बांकी या तो टैग टीम डिवीज़न या फिर मिड-कार्ड डिवीज़न के जरिये सफलता हासिल करने की कोशिश करते हैं।

इस आर्टिकल में हम ऐसे पांच मिड-कार्ड सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जो वर्ल्ड चैंपियन या यूनिवर्सल चैंपियन बनने के पूरे हकदार हैं।

# सिज़ेरो

Cesaro Swing on The Great Khali

WWE के इतिहास में कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स ऐसे रहे हैं जिन्हें उनकी प्रतिभा के अनुसार सफलता नहीं मिली और सिज़ेरो उन्हीं में से एक हैं। इस स्विस स्टार के पास ताकत तो इतनी है कि वो कई हैवीवेट रैसलर्स को अपने सिज़ेरो स्विंग मूव का शिकार बना चुके हैं।

ताकत के साथ साथ उनके पास कई बेहतरीन मूव्स भी हैं मगर इस सब के बावजूद उन्हें एक बार भी वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका नहीं मिला है। वो 6 बार के टैग टीम चैंपियन और पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन भी रहे हैं।

मगर जब बात कंपनी के सबसे बड़े टाइटल की आती है तो उन्हें कभी इसके पास भटकने का भी मौका नहीं मिला। जब जिंदर महल वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं तो सिज़ेरो के पास तो उनसे कहीं अधिक टैलेंट की भरमार है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 13 Jun 2019, 16:15 IST
Advertisement
Fetching more content...