Create
Notifications

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को लेकर दिग्गज सुपरस्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान

मिरो और लैश्ले
मिरो और लैश्ले
Neeraj

पूर्व WWE सुपरस्टार मिरो (Miro) के साथ ट्विटर एक्सचेंज के दौरान एक फैन ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) की फोटो पोस्ट करके उन्हें द रियल बेस्ट मैन बताया था जिस पर मिरो ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मिरो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह एक पॉपुलर ब्रांड का माइक लेकर बैठे थे। मिरो ने फोटो के कैप्शन में खुद को माइक के साथ बेस्ट मैन बताया था।

इसके जवाब में एक WWE फैन ने लैश्ले की फोटो पोस्ट की और उन्हें बेस्ट मैन बताया। मिरो ने उस फैन के ट्वीट को इग्नोर नहीं किया और तुरंत ही उसे तगड़ा जवाब दिया। मिरो ने कहा कि लैश्ले का नाम लेने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

यह भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपने करियर में काफी जल्दी वर्ल्ड चैंपियन बने और 2 जिन्हें काफी देर से टाइटल मिला

2019-20 में लैश्ले के साथ WWE फ्यूड में मिरो को हुआ था केवल घाटा

2019 के अंत में लाना (Lana) ने मिरो को छोड़कर लैश्ले का साथ ले लिया था और इसके बाद लैश्ले और मिरो के बीच फ्यूड शुरु हुई थी। लाना ने कहा था कि वह लैश्ले के साथ प्यार में हैं और कई लोगों को लगा था कि लैश्ले को हराने से मिरो को फायदा मिलेगा। हालांकि, इस फ्यूड में मिरो को अधिकतर मैच हारने पड़े और इससे उनके कैरेक्टर को काफी ज्यादा नुकसान हुआ।

यह भी पढ़ें: 14 बार पूर्व WWE चैंपियन और दिग्गज सुपरस्टार को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WWE ने लैश्ले को लाना से अलग कर देने के कुछ दिनों बाद से बड़ी पुश देनी जारी रखी और मिरो को कोरोना वायरस के कारण हो रही बजट में कटौती के नाम पर कंपनी से रिलीज कर दिया गया। हालांकि, मिरो ने WWE छोड़ने के बाद AEW में अपना डेब्यू किया और फिलहाल औरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) के साथ फ्यूड में हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...