Create
Notifications

WWE Survivor Series 2020: पूर्व चैंपियन ने 17 अन्य सुपरस्टार्स को हराकर जीता बैटल रॉयल

सर्वाइवर सीरीज 2020 का बैटल रॉयल मुकाबला
सर्वाइवर सीरीज 2020 का बैटल रॉयल मुकाबला
Neeraj sharma
visit

WWE सर्वाइवर सीरीज के मेन शो की शुरुआत चाहे मेंस टीम रॉ vs टीम स्मैकडाउन मैच से हुई हो। लेकिन असल में इवेंट एक डुअल ब्रांड बैटल रॉयल से शुरू हुआ जिसमें 18 सुपरस्टार्स ने भाग लिया था।

किकऑफ शो में हुए डुअल ब्रांड 18-मैन बैटल रॉयल में द मिज़, जॉन मॉरिसन, रे मिस्टीरियो, रॉबर्ट रूड, डॉल्फ जिगलर, जैफ हार्डी, इलायस, कलिस्टो, हम्बर्टो कारिलो, एंजल गार्ज़ा, सेड्रिक एलेक्जेंडर, रिकोशे, शेल्टन बेंजामिन, अपोलो क्रूज़, मर्फी, शिंस्के नाकामुरा और चैड गेबल ने भाग लिया।

ये भी पढ़ें: सर्वाइवर सीरीज 2020: रोमन रेंस की जीत के 5 बड़े कारण

द मिज़ ने जीता WWE सर्वाइवर सीरीज का बैटल रॉयल

मैच बेहद अच्छा रहा जिसमें मिस्टर मनी इन द बैंक द मिज़ को जीत मिलने के अलावा 2 सुपरस्टार्स ने भी शानदार प्रदर्शन किया है।

उन 2 सुपरस्टार्स के नाम चैड गेबल और डॉमिनिक मिस्टीरियो हैं और इस प्रदर्शन के बलबूते उन्हें आने वाले कुछ महीनों में स्मैकडाउन में बड़ा पुश मिल सकता है। डॉमिनिक की ओर से कई जबरदस्त सुपलेक्स भी देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: सर्वाइवर सीरीज 2020 में WWE द्वारा की गई 3 सबसे बड़ी गलतियां

द मिज़ इस बीच एलिमिनेट होते-होते बचे लेकिन डॉमिनिक समय से पहले सेलिब्रेट करने की गलती कर बैठे और मिज़ ने पीछे से आकर उन्हें टॉप रोप के ऊपर से बाहर का रास्ता दिखाया और जीत दर्ज करने में सफलता प्राप्त की।

इस जीत से अलग द मिज़ पहले भी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैशइन करने के संकेत दे चुके हैं। क्या इस बात की उम्मीद बढ़ रही है कि WWE रॉ में मिज़ ड्रू मैकइंटायर को चौंकाते हुए ब्रीफकेस को कैशइन कर सकते हैं।

अगर ऐसा हुआ तो WWE में मिज़ और जॉन मॉरिसन की दुश्मनी का शुरू होना भी निश्चित हो जाएगा। लेकिन इस बात की संभावनाएं बेहद कम हैं कि WWE ड्रू मैकइंटायर को सर्वाइवर सीरीज के बाद एक बार फिर हार के लिए बुक करेगी।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने सर्वाइवर सीरीज के जरिए इशारों-इशारों में बताई


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now