Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के Money in the Bank ब्रीफ़केस जीतने के 5 बड़े कारण 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published May 20, 2019
May 20, 2019 IST

The Beast is back and he

रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार गए थे। इसके बाद फैंस को लगा कि वह दोबारा WWE में नजर नहीं आएँगे लेकिन ऐसा नहीं है। लैसनर ने मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू में अपनी वापसी की और इसके साथ वह मेंस लैडर मैच को जीतकर मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस भी अपने नाम कर चुके हैं। 

इसका मतलब ये है कि लैसनर अब रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन या फिर कोफ़ी किंग्सटन को हराकर WWE चैंपियन बन सकते है। WWE आगे लैसनर को किस तरह से बुक करती है ये कोई नहीं जानता है लेकिन उनके इस फैसले से फैंस दुखी हैं। इस पीपीवी के ख़त्म होने के कुछ समय बाद ही फैंस अपना WWE नेटवर्क सब्सक्रिप्शन को कैंसल करने लगे जोकि एक अच्छी बात नहीं है। आईये जानें उन 5 कारणों के बारे में जिनसे WWE ने लैसनर को मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस जितवाया।

#5 ताकि वह अपने ब्रीफ़केस को सैथ रॉलिंस के खिलाफ कैश इन कर सकें 

रैसलमेनिया 35 में रॉलिंस ने लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद से उन्होंने कई रैसलर्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड भी किया है लेकिन अभी इस कहानी का दूसरा पड़ाव बाकी है। अब लैसनर ने WWE में वापसी करके मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस जीत लिया है और अब वह रॉलिंस से अपना बदला ले सकते हैं।

ऐसा हो सकता है कि दोनों के बीच सुपर शोडाउन में मैच हो जाए और लैसनर फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएं। फैंस को ये देखना पसंद नहीं आएगा लेकिन होगा वही जो विंस मैकमैहन चाहते हैं। अफ़वाहों के अनुसार इन दोनों के मैच को सुपर शोडाउन के लिए पहले से ही एडवर्टाइज किया जा रहा था। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...