"Roman Reigns को इस वक्त रोकना मुश्किल है" - फेमस WWE Superstar ने ट्राइबल चीफ के टाइटल रन को लेकर दिया बड़ा बयान 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन

Roman Reigns: मिस्टर स्टोन (Mr. Stone) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) के टाइटल रन का जिक्र करते हुए दावा किया कि उन्हें इस वक्त रोकना मुश्किल है। रोमन को क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) में एलए नाइट (LA Knight) के खिलाफ अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। यह ट्राइबल चीफ का समरस्लैम (SummerSlam) के बाद पहला टाइटल डिफेंस होने वाला है। नाइट को WWE के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बनने की वजह से यह बड़ा मौका मिला है।

यह बात तो पक्की है कि Crown Jewel में मेगास्टार को क्राउड से जबरदस्त सपोर्ट मिलने वाला है। Sportskeeda Wrestling से बातचीत के दौरान NXT सुपरस्टार मिस्टर स्टोन से रिजू दासगुप्ता ने रोमन रेंस vs एलए नाइट मैच के नतीजे के बारे में पूछा। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा-

"मैं एलए नाइट को लंबे समय से जानता हूं। मैं रिंग के अंदर-बाहर दोनों जगह उनके साथ रह चुका हूं, उनके साथ पार्टी की है, लेकिन हम अभी इस बारे में बात नहीं करेंगे। वो बेहतरीन इंसान हैं और उनके करीबी जानते हैं कि वो कितने टैलेंटेड हैं। मुझे उनकी क्षमता के बारे में हमेशा से पता था। उन्हें Crown Jewel के मेन इवेंट में रोमन रेंस के खिलाफ बड़ा मौका मिलने वाला है। जब आपके पास मोमेंटम हो तो यह बड़ी चीज़ होती है। उन्हें फैंस का जबरदस्त सपोर्ट है।"
youtube-cover

मिस्टर स्टोन ने आगे कहा-

"रोमन रेंस काफी शानदार हैं। अगर मुझे शर्त लगानी होती, मैं यह कहना नहीं चाहता क्योंकि वो (नाइट) मेरे दोस्त हैं, मैं रेंस को चुनने वाला हूं। रोमन को इस वक्त रोक पाना काफी मुश्किल है। मुझे नहीं लगता है कि रोमन रेंस इस वक्त हारने के लिए तैयार हैं।"

Bill Apter ने भी WWE Crown Jewel में Roman Reigns की जीत का दावा किया

बिल एप्टर ने The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर बात करते हुए यह दावा किया कि रोमन रेंस Crown Jewel 2023 में एलए नाइट को हराकर अपना टाइटल रिटेन कर सकते हैं। उन्होंने कहा-

"रोमन रेंस, लेकिन एलए नाइट को बेहतरीन रिएक्शन मिलेगा और इलेक्ट्रिफाइंग मैच होगा लेकिन मुझे एलए नाइट की जीत की उम्मीद नहीं है। अगर हम बॉक्सिंग मैच की तरह आंकड़ों पर ध्यान दें तो मुझे नहीं लगता है कि एलए नाइट इस वक्त रोमन रेंस के लेवल पर हैं।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now