WWE दिग्गज Brock Lesnar की बेटी ने उनकी तारीफों के बांधे पुल, जानिए द बीस्ट ने उन्हें सफलता हासिल करने के लिए क्या सलाह दी थी?

WWE
WWE दिग्गज को लेकर आया खास बयान (Photo: WWE.com)

Mya Lesnar Praised Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का WWE करियर अभी अधर में लटका हुआ है लेकिन उनकी बेटी मया लैसनर एथलेटिक्स में काफी सफलताएं हासिल कर रही हैं। हाल ही में मया ने अपने पिता और दिग्गज को लेकर कई खुलासे किए।

मया पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने विमेंस इंडोर शॉट पुट चैंपियनशिप के दौरान कई रिकॉर्ड बनाए। मया इस साल होने वाले ओलंपिक खेलों में भी भाग लेने की कोशिश करेंगी।

मया ने हाल ही में The Denver Post को अपना इंटरव्यू देते हुए अपने पिता के बारे में बात की। उन्होंने कहा,

मैं कई सालों तक उनकी छत्रछाया में रही हूं। अच्छी बात है। ईमानदारी से कहूं तो दिन के अंत में लोगों को पता चले कि वो मेरे पिता हैं। सच कहूं तो मैं उन्हें किसी सुपरस्टार के रूप में नहीं देखती हूं। वो मेरे बस कॉर्नर में हैं। अब मैं एक तरह से सुर्खियों में हूं। अब वो थोड़ा बहुत मेरे शेडो में हैं। वो मुझे देख रहे हैं। मेरे हिसाब से ये बहुत अच्छा है।
मेरे NCAA टाइटल जीतने के बाद उन्होंने मुझसे कहा था कि इसका आनंद लो। उन्होंने कहा कि मैं इस दिन का सपना देख रहा था और ये एक शानदार पल था। फिर मैंने इसके बारे में सोचा कि जीवन ऐसा ही होता है। आप कभी जीतते हैं और कभी हारते हैं। आपके द्वारा की गई कड़ी मेहनत को पहचानना जरूरी है। उन्होंने सबसे बड़ी बात जो मुझे सिखाई कि आपने जो किया है उसे एक इंसान के रूप में आपको बदलने ना दें। मैं अपने पिता की तरह आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं। मैं हमेशा अपने पिता के तरह सभी के साथ विनम्र बने रहूंगी।

WWE SummerSlam 2023 में ब्रॉक लैसनर को मिली थी हार

SummerSlam 2023 के बाद से WWE रिंग में लैसनर नज़र नहीं आए हैं। उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस साल की शुरूआत में विंस मैकमैहन के ऊपर कुछ आरोप लगे थे। इसमें ब्रॉक लैसनर का नाम भी सामने आया था। WWE ने इसके बाद द बीस्ट से दूरी बना ली थी। हाल ही में कुछ खबरें सामने आईं थी की ब्रॉक बहुत जल्द वापसी कर लेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now